सीटी स्कैन कराने पहुंचे मिलिंद सोमन, पहली बार ऐसी हालत देख घबराए फैंस

मिलिंद सोमन ने अपनी फिटनेस से हर किसी को मात दी है. इस बार एक्टर ने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस थोड़े परेशान हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2021, 07:15 PM IST
  • मिलिंद सोमन ने हाल में अपना सीटी स्कैन कराया है
  • मिलिंद को पहली बार ऐसे देख फैंस परेशान हो गए हैं
सीटी स्कैन कराने पहुंचे मिलिंद सोमन, पहली बार ऐसी हालत देख घबराए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) को बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर माना जाता है. उनकी फिटनेस की चर्चा सिर्फ भारत में नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में है. 55 साल की उम्र में भी फिटनेस और स्टाइल से आज के एक्टर्स को भी मात देते हैं. वहीं अभिनेता अपने चाहने वालों के साथ हमेशा जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

सीटी स्कैन कराते दिखे मिलिंद

मिलिंद अक्सर फैंस के साथ अपनी वर्क आउट  वीडियोज पोस्ट करते हैं. हालांकि, इस बार एक्टर ने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखने के बाद उनके फैंस उन्हें लेकर थोड़े परेशान हो गए हैं. इस फोटो में मिलिंद को सीटी स्कैन करने वाली मशीन पर बैठे हुए देखा जा रहा है. पहली बार एक्टर को इस तरह फैंस काफी हैरान भी हैं और उन्हें लेकर परेशान भी हो रहे हैं.

रूटीन चेकअप के लिए गए थे मिलिंद

हालांकि, आपको बता दें कि अभिनेता सिर्फ रूटीन चैकअप के लिए गए थे और बिल्कुल ठीक हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए मिलिंद ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'बेंगलुरु में सीटी स्कैन कराया है, जिसमें ब्लॉकेज वगैरह सब चैक किया गया है. सबकुछ नॉर्मल है. रेगुलर चैकअप जरूरी है लेकिन चेकअप के बीच आप क्या है, वह ज्यादा जरूर है.'

ऐसे में हर टेस्ट होता है नॉर्मल

एक्टर ने आगे लिखा, 'खाने, एक्सरसाइज, नींद और स्ट्रेस मैनेजमेंट की अच्छी आदतों से आपके किसी भी तरह के चेकअप में आपके शरीर के सभी फंक्शन्स नॉर्मल ही आते हैं. चाहे आप किसी भी उम्र मे हों.' बता दें कि अभिनेता ने हमेशा ही अपनी फिटनेस और वर्कआउट से आम लोगों को प्रेरित किया है.

एक्टर लगाई थी 420 किमी की दौड़

गौरतलब है कि पिछले ही दिनों मिलिंद सोमन ने मुंबई के शिवाजी पार्क से गुजरात के सरदार सरोवर बांध के पास मौजूद स्टैच्यू ऑफ यूनिटी तक 420 किमी तक दौड़ पूरी की थी. इसमें उन्हें 8 दिनों का वक्त लगा. इस सफर की एक वीडियो भी मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की थी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT: अक्षरा और नेहा भसीन के बीच छिड़ी जबरदस्त लड़ाई, क्या ये है वजह?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़