मिलिंद सोमन का प्लाजमा लेने ने डॉक्टर्स ने क्यों किया इंकार? निराश होकर घर लौटे अभिनेता

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन कुछ समय पहले ही कोरोना वायरस को मात देकर पूरी तरह ठीक हुए हैं. ऐसे में जब वह अन्य लोगों की मदद करने के लिए प्लाजमा डोनेट करने पहुंचे तो डॉक्टर्स उनका प्लाजमा लेने से इंकार कर दिया

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2021, 06:16 PM IST
  • मिलिंद सोमन ने कुछ दिन पहले ही कोरोना को माता दी है
  • अब डॉक्टर्स ने मिलिंद का प्लाजमा लेने से इंकार कर दिया है
मिलिंद सोमन का प्लाजमा लेने ने डॉक्टर्स ने क्यों किया इंकार? निराश होकर घर लौटे अभिनेता

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर ने पूरे देश की हालत खस्ता कर दी है. सिर्फ आम लोग ही नहीं, बड़ी-बड़ी हस्तियां भी इस महामारी की चपेट में आ रही हैं. कुछ समय पहले ही अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने भी कोरोना से जंग जीती है. इस बात की जानकारी अभिनेता से खुद अपने फैंस को दी थी. हालांकि, अब वह पूरी तरह से ठीक हो गए हैं.

डॉक्टर्स ने किया प्लाजमा लेने से इंकार

ऐसे में मिलिंद सोमन हाल ही में प्लाजमा डोनेट करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन डॉक्टर ने उनका प्लाज्मा लेने से साफ इंकार कर दिया और उन्हें हॉस्पिटल से वापिस घर लौटा दिया. इस बात की जानकारी मिलिंद ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. इस खबर से अब हर कोई हैरान और लोग जानना चाहते थे कि आखिर मिलिंद का प्लाजमा क्यों नहीं लिया गया.

मिलिंग सोमन ने शेयर की पोस्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आज मुंबई प्लाजमा डोनेट करने के लिए गया था लेकिन मेरे पास पूरी एंटीबॉडीज नही थी. हालांकि, प्लाजमा थेरेपी 100 फीसदी प्रभावशाली साबित नहीं हुआ है, लेकिन इसे मददगार माना जा रहा है. इसलिए मैंने सोचा कि मैं जो कुछ भी अपने ओर कर सकता हूं मुझे करना चाहिए.'

निराश है मिलिंद

मिलिंद ने आगे कहा, 'ऐंटीबॉडीज कम होने का अर्थ है कि मुझमें हल्के लक्षण थे और मैं एक और संक्रमण से लड़ सकता हूं. लेकिन किसी दूसरे शख्स की मदद नहीं कर सकता. मैं थोड़ा निराश हूं.' अब मिलिंद का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भारत में बैन पाकिस्तानी कलाकारों पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़