सिर्फ इस वजह से खेलों को बहुत महत्व देते हैं मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन को इंडस्ट्री में उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है. हाल ही में अभिनेता ने मुंबई में 416 किलोमीटर की 8 दिवसीय दौड़ शुरू की थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2021, 12:10 PM IST
  • मिलिंद सोमन ने हमेशा अपनी फिटनेस से हैरान किया है
  • अभिनेता ने बताया कि स्पोर्ट्स उनके लिए काफी अहम हैं
सिर्फ इस वजह से खेलों को बहुत महत्व देते हैं मिलिंद सोमन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने हमेशा ही अपनी फिटनेस से पूरी दुनिया को हैरान किया है. ऐसे में उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर वर्क आउट करते हुए ही देखा जाता है. मिलिंद अपने फिटनेस लक्ष्यों के साथ हर दिन बेंचमार्क सेट करने के लिए जाने जाते हैं.

मिलिंद ने की 8 दिवसीय दौड़

55 साल की उम्र में, स्पोर्टी अभिनेता-मॉडल ने हाल ही में मुंबई से गुजरात में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी तक 416 किलोमीटर की 8 दिवसीय दौड़ शुरू की थी. मिलिंद ने अपने जीवन में कई रूढ़ियों को तोड़ा है. अपने शुरुआती मॉडलिंग के दिनों में बोल्ड फोटोशूट से लेकर नंगे पैर मैराथन दौड़ने तक उन्होंने यह सब किया है.

खेलों को महत्व देते हैं मिलिंद

हाल ही में मिलिंद ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं खेलों को बहुत महत्व देता हूं और इसने मेरे जीवन को कैसे आकार दिया है और मुझे उस तरह का व्यक्ति बनाया है. यह आपको अपनी क्षमता में एक आत्मविश्वास देता है. आप क्या कर सकते हैं और आप किसमें अच्छे हैं."

ऐसे लोगों से नहीं होते प्रभावित- मिलिंद

उन्होंने आग कहा, "जीवन में लोग इस तरह से संदेह करते हैं, क्या मैं सही काम कर रहा हूं? मुझे लगता है कि जब आप खेल करते हैं, तो आप अपने शरीर, दिमाग और आत्मा को समझते हैं. आपके पास बेहतर आत्मविश्वास और ज्ञान है कि क्या करना है. आप वास्तव में उन लोगों से प्रभावित नहीं होते हैं, जो कहते ओह, आपको ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि आप गिर सकते हैं, कुछ भी हो सकता है."

इस शो को लेकर चर्चा में हैं मिलिंद

मिलिंद सोमन के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों उन्हें वेब सीरीज 'पौराशपुर' में देखा गया था, जिसमें उनके किरदार को काफी सराहना भी हासिल हुई. इसके अलावा अब जल्द ही वह मलाइका अरोड़ा और अनुषा दांडेकर के साथ शो 'एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर-2' में जज के रूप में भी दिखाई देने वाले हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़