धूप की तरह खिली-खिली दिखीं मीरा राजपूत, अदाओं पर मर-मिटे फैंस

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) बेशक इस समय फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि इस बार मीरा अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2022, 08:45 PM IST
  • धूप में और निखरा मीरा कपूर का रूप
  • एक्ट्रेस के इस अंदाज पर फिदा हुए लोग
धूप की तरह खिली-खिली दिखीं मीरा राजपूत, अदाओं पर मर-मिटे फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) वैसे तो घर पर ही रहकर अपने परिवार और बच्चों का ध्यान रखती हैं. लाइमलाइट से दूर रहने के लिए बावजूद मीरा के चाहने वालों की लिस्ट किसी मशहूर एक्ट्रेस से कम नहीं है. बेशक मीरा इस समय फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में बनी रहती हैं. 

हमेशा चर्चा में रहती हैं मीरा 

हालांकि इस बार मीरा अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. अक्सर फैंस को उनका बोल्ड अवतार देखने को मिलता है. मीरा ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

मीरा ने शेयर की नई तस्वीरें

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह धूप सेकती दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

इनमें उन्हें मल्टी ड्रेस पहने देखा जा सकता है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मीरा ने न्यूड मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को स्ट्रेट कर ओपन रखा है. 

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

गोल्डन ईयररिंग्स और बैंगल्स के साथ मीरा ने लुक को एक्सेसरीज किया है. तस्वीरों में वह धूप की तरह खिली-खिली नजर आ रही हैं.

मीरा ने कुल अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग पोज देकर हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं मीरा

गौरतलब है कि मीरा राजपूत अपने स्टाइलिश लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. उन्हें अक्सर सिंपल और क्लासी अवतार में देखा जाता है.

इसके अलावा मीरा ने अपनी फिटनेस का भी हमेशा ही ध्यान रखा है. कई बार वह पति शाहिद के साथ जिम आते-जाते कैमरा में कैद होती हैं. मीरा और शाहिद 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे.

ये भी पढ़ें- शर्ट के बटन खोल बेबाक हुईं नेहा शर्मा, कैमरे के सामने पार की सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़