मीरा राजपूत को भारी पड़ गया ऑनलाइन शॉपिंग करना, लग गई चपत

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने बताया है कि हाल ही में वह ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं. उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए दो फोटोज भी शेयर की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2021, 02:31 PM IST
  • मीरा राजपूत हाल में ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गईं
  • मीरा राजपूत ने इस बात की जानकारी खुद फैंस को दी है
मीरा राजपूत को भारी पड़ गया ऑनलाइन शॉपिंग करना, लग गई चपत

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय में लोगों के बीच ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) का ट्रेंड काफी बढ़ गया है. हालांकि, कई बार इस तरह शॉपिंग करना लोगों को भारी भी पड़ जाता है. क्योंकि कई बार जो दिखता है वो आपको डिलीवर ही नहीं किया जाता. इस धोखेबाजी में सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि बड़ी-बड़ी हस्तियां भी फंस जाती हैं. हाल ही में मीरा राजपूत (Mira Rajput) को भी इस धोखाधड़ी का सामना करना पड़ा है.

मीरा राजपूत (Mira Rajput) हुईं ठगी का शिकार

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत ने ऑनलाइन शॉपिंग की थी, जिसमें वह ठगी की शिकार हो गईं. इस बात की जानकारी खुद मीरा ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) के जरिए दी है.

मीरा ने बताया कि उन्होंने ऑनलाइन एक स्लिंग फोन कवर (Sling Phone Cover) ऑर्डर किया था. ताकि उन्हें वर्कआउट के दौरान फोन रखने के लिए अलग से कोई हैंडबैग न लेना पड़े.

डिस्प्ले से बिल्कुल अलग है कवर

अब मीरा को जो कवर मिला वह बिल्कुल वैसा नहीं है, जो उन्होंने डिस्प्ले पिक्चर देखकर ऑर्डर किया था. इसे लेकर उन्होंने लिखा, 'मैंने एक स्लिंग फोन कवर ऑर्डर किया था, लेकिन मुझे एक कमजोर प्लास्टिक मिली है. क्या इस पर लगे टॉप क्लास स्टिकर्स मेरे फोन को गिरने से बचाएंगे.'

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है मीरा

गौरतलब है कि मीरा राजपूत बेशक फिल्मी दुनिया से बहुत दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके चाहने वालों की लिस्ट भी किसी फिल्मी स्टार से कम नहीं है. मीरा अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- इस मामले में रणबीर कपूर को भी मात दे रही हैं आलिया भट्ट, भरने जा रही हैं ऊंची उड़ान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़