'मिर्जापुर' के ललित का निधन, 'मुन्ना भईया' ने जताया दुख

'मिर्जापुर' जैसी सुपरहिट वेब सीरीज में नजर आने वाले  एक्टर ब्रह्मा मिश्रा उर्फ ललित का निधन हो गया है. उनके निधन पर शोक जताते हुए 'मुन्ना भईया' यानी दिव्येंदु शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2021, 05:29 PM IST
  • 'मिर्जापुर' में ललित का रोल निभाने वाले एक्टर नहीं रहे
  • ब्रह्मा मिश्रा के निधन की जानकारी दिव्येंदु शर्मा ने दी है

ट्रेंडिंग तस्वीरें

'मिर्जापुर' के ललित का निधन, 'मुन्ना भईया' ने जताया दुख

नई दिल्ली: सुपरहिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Web Series Mirzapur) तो आप सभी को याद होगी. इसका हर किरदार अपने आप में बेहद दिलचस्प और खास था. अब सीरीज के एक कलाकार को लेकर दुखद खबर आ रही है. दरअसल, इसमें ललित का किरदार निभाने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी मुन्ना भईया यानी दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

दिव्येंदु ने शेयर की फोटो

ललित का किरदार निभाकर ब्रह्मा ने दर्शकों का खूब दिल जीता था. अब अचानक आई उनके निधन की खबर पर लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyenndu (@divyenndu)

दिव्येंदु ने इस दुखद खबर की जानकारी देते हुए एक्टर के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'RIP ब्रह्मा मिश्रा. हमारे ललित अब नहीं रहे. सभी उनके लिए प्रार्थना करें.'

मौत की वजह का नहीं हुआ खुलासा

दिव्येंदु का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके पोस्ट पर यूजर्स ने ब्रह्मा मिश्रा को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है. हालांकि, एक्टर की मौत किस वजह से हुई, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है. उनके निधन से अब पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

भोपाल के रहने वाले थे ब्रह्मा

भोपाल के रहने वाले ब्रह्मा मिश्रा को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में उनके किरदार को खासतौर से पसंद किया गया था. यहां तक सीरीज के रिलीज होने के बाद एक्टर पर कई मीम्स भी सोशल मीडियो पर वायरल हुए थे.

कई फिल्मों में दिख चुके हैं ब्रह्मा

'मिर्जापुर' के अलावा ब्रह्मा को कई फिल्मों में भी देखा जा चुका है. वह लंबे वक्त से सिनेमा की दुनिया में एक्टिव हैं. उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' में खुदादाद खान का किरदार निभाते हुए देखा गया था. इसके अलावा ब्रह्मा मिश्रा 'चोर चोर सुपर चोर', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'मांझी' जैसी फिल्मों में भी दिख चुके हैं.

ये भी पढ़ें- ओपन जैकेट में शनाया कपूर ने दिखाईं अदाएं, बोल्ड लुक से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़