मिथुन चक्रवर्ती की बहू के परफेक्ट फिगर पर टिकीं नजरें, शॉर्ट स्कर्ट में दिखा स्टाइलिश लुक

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) एक बार फिर से सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2022, 06:36 PM IST
  • मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा रियल में काफी बोल्ड हैं
  • किसी न किसी कारण फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं मदालसा
मिथुन चक्रवर्ती की बहू के परफेक्ट फिगर पर टिकीं नजरें, शॉर्ट स्कर्ट में दिखा स्टाइलिश लुक

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) शुरुआत से ही दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो घर-घर में अपनी पहचान हासिल कर चुका है. 'अनुपमा' में रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा, गौरव खन्ना को लीड रोल्स में देखा जा रहा है.

मदालसा के नेगेटिन किरदार ने भी जीता दिल 

शो के सभी किरदार अपने आप में बहुत खास हैं. वहीं, मदालसा को इसमें नेगेटिन किरदार में देखा जा रहा है. काव्या का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

शो में मदालसा ने अनुपमा की सौतन का किरदार निभाया है, जो बहुत चालाक और शातिर है. हालांकि, वहीं, असल जिंदगी में मदालसा अपने इस रोल से बिल्कुल विपरीत यानी खुश मिजाज हैं. 

आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है मदालसा 

मदालसा ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास और अलग पहचान बना ली है. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, इसके अलावा उनके चाहने वाले मदालसा के स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं.

मिनी स्कर्ट पहन बोल्ड हुईं मदालसा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@madalsasharma)

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. इस फोटो में मदालसा को फ्लोरल प्रिंट क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मदालसा ने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने अपने बालों को ओपन ही रखा है. 

मदालसा ने दिए ऐसे पोज

मदालसा ने अपने इस पोस्ट में दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. हमेशा की तरह मदालसा यहां भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.उनके चाहने वाले यहां मदालसा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स फोटोज को ताबड़तोड़ लाइक कर रहे हैं. वहीं, कमेंट्स का सिलसिला भी लगातार जारी है. 

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा परिणीति चोपड़ा का ऐसा अवतार, इतनी छोटी ड्रेस पहन कैमरे के सामने ऐसे आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़