मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलीन फर्नांडिस की बढ़ी मुश्किलें, भारत से बाहर जाने पर लगी रोक

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) मुश्किल में फंसती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2021, 08:47 PM IST
  • जैकलीन के बाहर जाने पर लगी रोक
  • एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया
मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलीन फर्नांडिस की बढ़ी मुश्किलें, भारत से बाहर जाने पर लगी रोक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) मुश्किल में फंसती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. जैकलीन को भारत से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी है. दरअसल, एक्ट्रेस से कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ रुपये से अधिक के धन शोधन मामले की जांच चल रही है. 

मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया

कुछ देर पहले जैकलीन मुंबई एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने वाली थीं, लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया है. बता दें कि मनी लॉड्रिंग का ये मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है. हैरान करने वाली ये है कि जैकलीन की सुकेश संग एक रोमांटिक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. 

ये भी पढे़ं- Flight: अब घर बैठे उठा सकते हैं पहली एरियल एक्शन फिल्म का लुत्फ, अमेजन प्राइम पर दी दस्तक

जैकलीन को दिए थे करोड़ों के गिफ्ट

बता दें कि इस मनी लॉन्ड्रिंग केस पर बहुत दिनों से छानबीन चल रही है. इस केस के तार सुकेश चंद्रशेखर से शुरू होकर जैकलीन और नोरा तक पहुंचे थे. कुछ दिनों पहले ही ED ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में 7000 पन्नो की चार्जशीट दायर की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो जैकलीन को सुकेश ने कई महंगे गिफ्ट दिए थे.

नोरा-जैकलीन को दिए गिफ्ट

रिपोट्स में खुलासा हुआ है कि सुकेश ने जैकलीन को करीब 10 करोड़ रूपए के गिफ्ट दिए हैं, जिनमें 52 लाख का एक घोड़ा और 9 लाख की कीमत वाली एक पर्शियन बिल्ली है. वहीं, सुकेश ने नोरा को BMW कार और एक iPhone दिया था.

ये भी पढे़ं- 'तारक मेहता...' फेम 'सोनू' ने दिखाया बोल्ड अवतार, 20 साल की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़