मौनी रॉय ने डीपनेक ड्रेस पहन दिखाया किलर लुक, अदाओं ने खींचा ध्यान

मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने नए प्रोजेक्ट्स की वजह से तो काफी सुर्खियों में रहती ही हैं, इसके साथ ही वह अपने लुक्स के कारण भी हर दिन चर्चा में आ जाती हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 04:26 PM IST
  • मौनी रॉय लुक्स की वजह से फिर चर्चा में हैं
  • मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
मौनी रॉय ने डीपनेक ड्रेस पहन दिखाया किलर लुक, अदाओं ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी शानदार एक्टिंग से घर-घर में लोगों को अपना दीवाना हुआ है. टीवी से बॉलीवुड तक का रुख कर आज मौनी किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. वहीं, ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. लोग उनके नए लुक्स पर भी फिदा रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक वायरल हो रहा है.

हॉट दिख रही हैं Mouni Roy

मौनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें बेहद डीपनेक फुल स्वील्स की ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को वेवी हेयर स्टाइल और विंग आई लाइनर से कंप्लीट किया है. इस लुक में मौनी काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. उन्होंने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे में इंटेंस लुक दिए हैं. 

मौनी की अदाओं पर टिकी रह गईं नजरें

मौनी के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी एक्ट्रेस की अदाओं की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

जहां एक ओर लोग मौनी की खूबसूरती से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस की फिटनेस ने भी हर किसी को मदहोश कर दिया है.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

गौरतलब है कि मौनी पिछले दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं. अब वह अपनी अगली फिल्म 'द वॉर्निंग ट्री' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. फैंस उन्हें फिर नए अंदाज में देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- बढ़ती जा रही है भूमि पेडनेकर की बोल्डनेस, स्टाइलिश ब्लाउज में दिखाया टोन्ड फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़