टैंक टॉप पहन बोल्ड हुईं मौनी रॉय, जमीन पर लेट-लेटकर दिए पोज

मौनी रॉय (Mouni Roy) का हर लुक फैंस को मदहोश कर देता है. ऐसे में उनके चाहने वाले के बीच उनके फोटोशूट्स तेजी से वायरल होते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अदाओं से दिलों पर वार किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 01:44 PM IST
  • मौनी रॉय का फिर बोल्ड लुक दिखा
  • मौनी की कर्वी बॉडी पर टिकी नजरें
टैंक टॉप पहन बोल्ड हुईं मौनी रॉय, जमीन पर लेट-लेटकर दिए पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आज किसी न किसी कारण लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण, तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर. इन सबके बीच एक्ट्रेस के स्टाइल अंदाज को भी अनदेखा नहीं किया जा सकता. लगभग हर दिन मौनी अपनी सिजलिंग अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से उनका लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा है.

काफी ग्लैमरस लग रही हैं Mouni Roy

मौनी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में उनका नया लुक और निजी लाइफ की झलक भी देखने को मिल ही जाती है. अब एक्ट्रेस ने अपना नया लुक ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज के साथ शेयर किया है. इन तस्वीरों में मौनी टैंक टॉप और डेनिम जीन्स पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने यहां अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. मौनी इस लुक में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

मौनी की कर्वी बॉडी ने भी खींचा ध्यान

मौनी का ये लुक मिनटों में तेजी से वायरल होने लगा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. एक्ट्रेस ने भी अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी इन फोटोज में फ्लोर पर बैठकर और लेटते हुए भी फोटोज क्लिक करवा रही हैं. यहां एक बार फिर से एक्ट्रेस की कर्वी बॉडी पर लोगों की नजरें टिकी रह गई हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

गौरतलब है कि मौनी को पिछले दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नेगेटिव रोल में देखा गया था. अब वह अपनी अगली फिल्म 'द वॉर्निंग ट्री' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हालांकि, फिलहाल इस फिल्म की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है.

ये भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़