मौनी रॉय पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाई अदाएं

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से मौनी की अदाओं ने फैंस के दिलों की बढ़ा दी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2022, 04:57 PM IST
  • मौनी रॉय का दिखा स्टाइलिश लुक
  • मौनी की इन अदाओं ने खींचा ध्यान
मौनी रॉय पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाई अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू टीवी से लेकर बॉलीवुड तक चलाया है. उन्होंने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर लिया है. हालांकि मौनी अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. उनका हर फोटोशूट लोगों का ध्यान खींच रहा है. ऐसे में लोगों के बीच काफी अलग पहचान रखती हैं.

अक्सर चर्चा में रहती हैं मौनी रॉय

दूसरी ओर, मौनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपना एक नया लुक शेयर कर ही देती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनके हर लुक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से मौनी की अदाओं ने फैंस के दिलों की बढ़ा दी हैं.

मौनी ने फ्लॉन्ट किया स्टाइलिश लुक

सोमवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में मौनी को व्हाइट कलर की वन ऑफ शोल्डर ड्रेस में देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. कानों में हूप इयररिंग्स उनपर काफी जच रहे हैं. यहां मौनी अपना स्टाइलिश लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.

मौनी रॉय बेहद हॉट दिख रही हैं

इस लुक में वह हमेशा की तरह हॉट दिख रही हैं. अब कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस का ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है. फैंस ने कमेंट्स बॉक्स में फायर वाले इमोजी बनाते हुए उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं. बता दें कि मौनी पिछले दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखी थीं. अब वह अपनी अगली फिल्म 'द वॉर्निंग ट्री' को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

ये भी पढे़ं- भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की अदाओं ने किया मदहोश, बॉडीकॉन ड्रेस में दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़