बोल्ड मौनी रॉय पर इस बार चढ़ा देसी रंग, गुलाबी लहंगे में सजी-धजी आईं नजर

मौनी रॉय की हर अदा पर उनके चाहने वाले दीवाने रहते हैं. वह हमेशा ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2021, 12:00 AM IST
  • मौनी रॉय ने गुलाबी रंग के लहंगे में अपनी अदाओं से दीवाना बनाया है
  • मौनी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
बोल्ड मौनी रॉय पर इस बार चढ़ा देसी रंग, गुलाबी लहंगे में सजी-धजी आईं नजर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक का रुख करने वाली मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा अपनी दिलकश अदाओं को लेकर भी हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. मौनी आज भी अपने चाहने वालों के बीच टीवी की 'नागिन' के रूप में मशहूर हैं.

देसी अवतार में दीवाना बना रही हैं मौनी

मौनी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें अक्सर अपनी बोल्डनेस से लोगों को दीवाने बनाते देखा जाता है. हालांकि, इस बार मौनी ने अपना बोल्ड अवतार छोड़ देसी चोला ओढ़ लिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में गुलाबी रंग के लहंगे में अपनी फोटो और एक रील शेयर की है.

इस गाने में आईं नजर

बता दें कि हाल ही में मौनी का गाना 'बैठे बैठे' रिलीज हुआ है. यह लुक उनके इसी गाने से है. फैंस के बीच उनके इस लुक के साथ-साथ गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसमें उन्होंने गुलाबी का लहंगा पहना है, जिस पर सफेद कढ़ाई हो रखी है. एक्ट्रेस ने इसके साथ नेट का दुप्पट्टा लिया है.

हैवी ज्वेलरी के साथ मौनी ने पूरा किया लुक

मौनी ने अपने इस लुक हैवी पिंक मेकअप, एक बड़े से मांग टीका और भारी-भरकम नेकलेस के साथ पूरा किया है. हालांकि, उन्होंने कानों में कुछ भी नहीं पहना है. मौनी हेयर स्टाइल के लिए अपने बालों को स्ट्रेट करके खुला छोड़ा है. अब मौनी के इस लुक को फैंस के बीच बेहद पसंद किया जा रहा है. हमेशा की एक्ट्रेस इसमें भी काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं मौनी

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से वह अयान मुखर्जी (Ayaan Mukherji) के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लीड रोल में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सरेआम विकास गुप्ता ने राखी सावंत के साथ की ऐसी हरकत, यूजर्स ने लगाई फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़