ब्रालेट पहन मौनी रॉय ने फिर ढाया कहर, इंटेस लुक में दिए पोज

मौनी रॉय पिछले कुछ दिनों से जहां एक ओर अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं, वह अपने दिलकश अंदाज से भी फैंस को दीवाना बना रही हैं. अब फिर से मौनी का अलग लुक देखने को मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2022, 04:24 PM IST
  • मौनी रॉय का फिर से बेबाक अंदाज देखने को मिला है
  • मौनी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां में बनी हुई हैं
ब्रालेट पहन मौनी रॉय ने फिर ढाया कहर, इंटेस लुक में दिए पोज

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. हर दिन वह किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. खासतौर पर मौनी का बोल्ड लुक फैंस को उनकी ओर खींच ही लेता है. वैसे इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि, इसी बीच उन्होंने फिर से बोल्ड अंदाज दिखाया है.

मौनी ने फिर शेयर किया बोल्ड लुक

दरअसल, मौनी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने शुक्रवार को अपनी एक और फोटो शेयर की है, जिसमें काफी गंभीर लुक में पोज देती नजर आ रही  हैं. इस फोटो में मौनी को ब्लैक कलर की लूज पैंट्स के साथ मैचिंग की ब्लैक ब्रालेट पहने देखा जा रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं मौनी

मौनी ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालों को सॉफ्ट कर्ल के साथ खुला छोड़ा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

यहां वह मिरर के सहारे टेक लगाकर खड़ी हैं और कैमरे में देखती हुई पोज दे रही हैं. वैसे, एक्ट्रेस इस अंदाज में भी काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस भी उनके इस लुक के कायल हो गए हैं.

27 जनवरी को दुल्हन बन सकती हूं मौनी

वैसे, मौनी की निजी जिंदगी की बात करें तो इन दिनों उनकी शादी की चर्चा जोरों पर है. कहा जा रहा है कि वह आने वाली 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग सात फेरे लेने वाली है. कहा जा रहा है कि दोनों की शादी का आयोजन गोवा के वागेटोर बीच पर किया गया है. हालांकि, फिलहाल एक्ट्रेस ने इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की है. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: शहनाज गिल ने इस डायलॉग पर मचाया धमाल, आप भी हो जाएंगे इन पर फिदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़