टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय पर चढ़ी बेबाकी, डीपनेक ड्रेस में दिए ऐसे पोज  

मौनी रॉय (Mouni Roy) के हर लुक पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस के हर लुक के लिए फैंस बेताब रहते हैं. अब फिर से मौनी का लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 10:32 PM IST
  • मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • मौनी रॉय ने दिखाई नए फोटोशूट की झलक
टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय पर चढ़ी बेबाकी, डीपनेक ड्रेस में दिए ऐसे पोज  

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी शानदार एक्टिंग से घर-घर में लोगों को अपना दीवाना हुआ है. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू टीवी से लेकर बॉलीवुड तक चलाया है. मौनी ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर लिया है. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. हालांकि मौनी अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. उनका हर फोटोशूट लोगों का ध्यान खींच रहा है.

मौनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

मौनी ने अपने स्टाइल का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है. मौनी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस उनके हर नए लुक के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार कैमरे में कैद हुआ है.

मौनी रॉय काफी हॉट लग रही हैं

ताजा तस्वीरों में मौनी को ब्लैक कलर की डीप नेक शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं. मौनी इस लुक में काफी हॉट तो दिख रही हैं, साथ ही वह काफी फिट भी लग रही हैं.

इस फिल्म के कारण चर्चा में है मौनी

उनका कर्वी फिगर फैंस को आकर्षित कर रहा है. उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 37 साल की हो चुकी हैं. दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट को देखें तो कुछ समय पहले ही उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. फिलहाल एक्ट्रेस सिंहला फिल्म 'माया जाला' को लेकर चर्चा हैं. हालांकि, इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढे़ं- राजकीय सम्मान के साथ हुआ दिग्गज अभिनेता कृष्णा का अंतिम संस्कार, फूट-फूटकर रोए महेश बाबू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़