साइड कट गाउन में मृणाल ठाकुर ने कराया बोल्ड फोटोशूट, बिखेरे हुस्न के जलवे

मृणाल ठाकुर अपनी फिल्मों की वजह से अक्सर चर्चा में आ ही जाती हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने अपने लुक्स से लोगों की नींद उड़ा दी है. एक्ट्रेस का नया अवतार काफी चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2022, 06:06 PM IST
  • मृणाल ठाकुर का नया फोटोशूट चर्चा में है
  • मृणाल इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं
साइड कट गाउन में मृणाल ठाकुर ने कराया बोल्ड फोटोशूट, बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने अब तक के एक्टिंग करियर में सभी का दिल जीत लिया है. मृणाल अक्सर अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में भी बनी रहती हैं. हालांकि, उनकी एक्टिंग के अलावा लोग उनके लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के भी दीवाने हैं.

मृणाल ने शेयर किया सिजलिंग फोटोशूट

मृणाल के चाहने वाले आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अक्सर फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपने नए अवतार से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इसमें वह इतनी ग्लैमरस और बोल्ड दिख रही हैं कि उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

काफी हॉट दिख रही हैं मृणाल

मृणाल को इस लेटेस्ट लुक में व्हाइट कलर का साइड कट बैकलेस गाउन पहने देखा जा रहा है. अपने इस लुक को उन्होंने न्यूड ग्लॉसी मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

इसके साथ उन्होंने डार्क पिंक कलर की हाई हील्स कैरी की हैं. इस लुक में मृणाल इतनी हॉट दिख रही हैं कि उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. फैंस के साथ-साथ मशहूर हस्तियों में उनके इस लुक की तारीफें की हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी मृणाल

दूसरी ओर मृणाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी वक्त से वह अपनी अगली फिल्म 'पीपा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसके अलावा मृणाल के पास 'आंख मिचोली' और 'गुमराह' जैसी फिल्में भी रिलीज की कतार में हैं.

ये भी पढ़ें- टॉपलेस होकर नेहा भसीन ने मचाया तहलका, बिस्तर पर लेट हुईं बेबाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़