'तूफान' एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने जाहिर की अपनी खास इच्छा, क्या हो पाएगी पूरी?

मृणाल ने काफी कम वक्त में एक लंबी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है. उन्होंने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीता है. वहीं, फैंस उनकी हर अदा के दीवाने हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2021, 11:27 PM IST
  • मृणाल ठाकुर की अदाकारी ने सभी को दीवाना बनाया है
  • मृणाल ने अपने करियर को लेकर एक इच्छा जाहिर की है
'तूफान' एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने जाहिर की अपनी खास इच्छा, क्या हो पाएगी पूरी?

नई दिल्ली: बॉलीवुड में हर कदम पर खुद को साबित कर रहीं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) को काफी मेहनत के बाद आखिरकार बड़े पर्दे पर पहचान हासिल होने लगी है. अपने करियर को लेकर मृणाल ठाकुर का कहना है कि वह खुद को तलाशते रहना चाहती हैं और खुद को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकालना चाहती हैं.

'कुमकुम भाग्य' से मिली मृणाल को पहचान

बता दें कि मृणाल ने टेलीविजन शो 'कुमकुम भाग्य' में अपने अभिनय से पहचान हासिल की. उन्होंने 2018 में 'लव सोनिया' के साथ फिल्मों में कदम रखा. 28 वर्षीय अभिनेत्री को बाद में 'सुपर 30' और 'बाटला हाउस' जैसी फिल्मों में भी देखा गया. अपनी यात्रा को देखते हुए मृणाल ने कहा, "मैं सिर्फ एक बहुमुखी अभिनेत्री के रूप में पहचान बनाना चाहती हूं और मैं खुद को और शैलियों की खोज करना चाहती हूं."

अलग-अलग निर्देशकों के साथ काम करना चाहती हैं मृणाल

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैं विभिन्न निर्देशकों के साथ काम करना चाहती हूं. मैं यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि मैं बाहर निकलूं मेरे कम्फर्ट जोन से, ये मैंने फरहान (अख्तर) से सीखा है." मृणाल अपने काम से अपने प्रशंसकों को प्रेरित करना चाहती हैं. उन्होंने कहा, "मैं लोगों को प्रेरित करना चाहती हूं. मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा हूं जो दर्शकों पर प्रभाव छोड़ेगी."

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं मृणाल

मृणाल के वर्क फ्रंट की बात करें तों उन्हें हाल ही में रिलीज हुई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'तूफान' में देखा गया है. गौरतलब है कि 'तूफान' का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है. इसमें फरहान अख्तर और परेश रावल जैसे सितारे लीड रोल में नजर आए हैं. इसके अवाला वह काफी समय से शाहिद कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म 'जर्सी' और 'आंख मिचोली' को लेकर भी काफी चर्चा हैं.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर के घर आया नन्हा मेहमान, ऐक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़