‘एमटीवी लव स्कूल’ फेम जगनूर अनेजा का निधन, सेलेब्स ने जताया दुख

एमटीवी लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा (MTV Love School fame Jagnoor Aneja) का निधन हो गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2021, 08:03 PM IST
  • जगनूर का हुआ निधन
  • मिस्र में ली आखिरी सांस
‘एमटीवी लव स्कूल’ फेम जगनूर अनेजा का निधन, सेलेब्स ने जताया दुख

नई दिल्ली: 'एमटीवी लव स्कूल' फेम जगनूर अनेजा (MTV Love School fame Jagnoor Aneja) का निधन हो गया. इस खबर ने एक्टर के फैंस और करीबी दोस्तों को हिला दिया है. बताया जा रहा है कि मिस्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है.

मिस्र में ली जगनूर ने आखिरी सांस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जगनूर अनेजा (Jagnoor Aneja) का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया है. एक्टर के निधन की खबर से फैंस को बड़ा झटका लगा है. बता दें कि जगनूर अनेजा इन दिनों मिस्र में छुट्टियां मना रहे थे, वहीं उन्होंने आखिरी सांस ली है. 

सेलेब्स दे रहे हैं श्रद्धांजलि

जगनूर अनेजा (Jagnoor Aneja) के निधन की खबर के बाद फैंस और उनके करीबी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. टीवी एक्टर करण सिंह छाबड़ा (Karan Singh Chhabra)ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

ये भी पढ़ें- TRP List: बरकरार है 'अनुपमा' का जलवा, इन शोज ने बनाई टॉप 5 में जगह

लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे जगनूर

जगनूर अनेजा (Jagnoor Aneja) के काम की बात करें तो एक्टर और अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) के शो एमटीवी (MTV) लव स्कूल के सीजन वन और टू में नजर आ चुके थे. इस शो में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मोनिका (Monica) के साथ हिस्सा लिया था, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़