75 साल की उम्र में जिम में पसीना बहाती हैं मुमताज, इंटेंस वर्कआउट देख फैंस ने की तारीफ

Mumtaz Workout Video: 70 दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस मुमताज अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. 75 साल की मुमताज अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं. फिटनेस के लिए एक्ट्रेस इस उम्र में भी वर्कआउट करती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2023, 09:34 AM IST
  • मुमताज का वर्कआउट वीडियो वायरल
  • 75 साल की उम्र में बहाती हैं पसीना
75 साल की उम्र में जिम में पसीना बहाती हैं मुमताज, इंटेंस वर्कआउट देख फैंस ने की तारीफ

नई दिल्ली Mumtaz Workout Video: 70 दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस मुमताज अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. 70 के समय में मुमताज की एक स्माइल देख फैंस के दिलों की धड़कन तेज हो जाती थी. मुमताज 75 साल की हो गई है. इस उम्र में भी वह बेहद फिट हैं. अपनी फिटनेस को मेंटेन करने के लिए मुमताज इस उम्र में भी वर्कआउट करती हैं. सोशल मीडिया पर मुमताज का वर्क वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

75 की उम्र में दिखी पसीना बहाती 

मुमताज 75 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुमताज हैवी वेट एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं. यह एक्सरसाइज करना कोई आसान काम नहीं है. सोशल मीडिया पर फैंस मुमताज के डेडिकेशन की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

वर्कआउट नहीं डाइट का भी रखती हैं ध्यान 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumtaz Actress (@mumtaztheactress)

मुमताज ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस अक्सर वर्कआउट से जुड़े वीडियो शेयर करती रहती हैं. मुमताज न केवल वर्कआउट बल्कि डाइट का भी खास ध्यान रखती हैं. 75 की उम्र में अपनी फिटनेस से एक्ट्रेस ने सबको हैरान कर दिया है. 

हीरामंडी में नजर आएंगी मुमताज 
एक्ट्रेस मुमताज ने साल 1958 में फिल्म सोने की चिड़िया से बतौन चाइल्ड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की थी. मुमताज अपने समय की सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं. मुमताज ने 3 दशक तक अपनी एक्टिंग से कई हिट फिल्मों में काम किया है. एक बार फिर मुमताज कमबैक करने जा रही हैं. मुमताज संयज लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें: बीच सड़क पर शख्स ने गर्लफ्रेंड को मारा थप्पड़, भड़के एक्टर नागा शौर्य ने लड़के को सिखाया सबक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़