मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, शेयर किया इमोशनल वीडियो

मुनव्वर फारुकी एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. कॉमेडियन से सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला लिया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस के चेहरे पर मायूसी छा गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 08:59 PM IST
  • मुनव्वर फारूकी ने क्यों कहा सोशल मीडिया गुडबाय?
  • मुनव्वर ने वीडियो शेयर कर खुद बताई ये बड़ी वजह
मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, शेयर किया इमोशनल वीडियो

नई दिल्ली: पॉपुलर स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने टीवी रियल्टी शो 'लॉक अप' का खिताब अपने नाम किया था, जिसके बाद से ये काफी पॉपुलर हुए हैं. इस शो के बाद से ही मुनव्वर चर्चा में रहते हैं. मुनव्वर अब एक बार फिर से  चर्चा में आ गए हैं. कॉमेडियन से सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला लिया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस के चेहरे पर मायूसी छा गई है.

मुनव्वर ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

बता दें कि मुनव्वर फारुकी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपने फैंस के बीच कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं.

इसी बीच अब कॉमेडियन ने एक इमोशनल वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान किया है. 2 अक्टूबर को मुनव्वर फारुकी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह थोड़ा भावुक दिख रहे हैं.

मुनव्वर ने बताई वजह

वीडियो में मुनव्वर कह रहे हैं, 'हाय दोस्तों, मैं सोशल मीडिया छोड़ रहा हूं, कितने वक्त के लिए पता नहीं. कुछ पर्सनल चल रहा है और कुछ मत समझना. जो आने वाली वीडियो थी वो टीम के पास है. टीम वीडियो तैयार करके अपलोड कर देंगे. मैंने फाइनल कट भी नहीं देखे हैं, लेकिन आपको वीडियो पसंद आएगा. अपना ख्याल रखना.'

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अब मुनव्वर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन जरूर आने शुरू हो गए हैं. बता दें कि मुनव्वर फारूकी पिछले काफी दिनों से चर्चाओं में बने हुए थे. दरअसल, कयास लगाए जा रहे थे कि मुनव्वर लॉकअप के बाद 'बिग बॉस' के घर में कैद होने जा रहे हैं.

ये भी पढे़ं- कमल हसन ने नाम बड़ी उपलब्धि, अब बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी 'विक्रम'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़