'नागिन' फेम सुरभि ज्योति ने फोटोशूट के लिए पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, दिखाया बेबाक लुक

एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) सिर्फ अपने टीवी सीरियल्स के कारण ही नहीं, बल्कि बोल्ड अवतार की वजह से भी न्यूज में छाई रहती हैं. अब फिर से सुरभि का नया फोटोशूट काफी चर्चा में बना हुआ है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2022, 06:52 PM IST
  • सुरभि ज्योति का लेटेस्ट लुक काफी सुर्खियों में है
  • सुरभि ने अपनी अदाओं का जादू सभी पर चलाया है
'नागिन' फेम सुरभि ज्योति ने फोटोशूट के लिए पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, दिखाया बेबाक लुक

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने नागिन का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी अलग और खास पहचान हासिल कर ली है. सुरभि इन दिनों अपने शोज से ज्यादा लुक्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं.

सुरभि की अदाओं के दीवाने रहते हैं फैंस 

सुरभि ने अपने शानदार अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनकी स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. अक्सर वह फैंस के सामने अपना बोल्ड अंदाज और परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिखती हैं. अब एक बार फिर से सुरभि ने अपने हॉट अवतार से लोगों के होश उड़ाए हैं.

एक्ट्रेस ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

सुरभि ने थोड़ी देर पहले इंस्टाग्राम पेज पर फोटोज शेयर कर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन तस्वीरों में वह गोल्डन कलर का शिमरी गाउन पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान वह अपनी कलरफुल ब्रालेट फ्लॉन्ट कर रही हैं. हालांकि लोगों की नजरें उनकी बोल्डनेस पर टिकी रह गई है. पोस्ट शेयर करते हुए सुरभि ने कैप्शन में लिखा, 'Simply Happy'.

बोल्डनेड पर टिकीं नजरें

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सुरभि ने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है. वाकई सुरभि की हॉटनेस लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है. सुरभि ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. फैंस उनका ये अंदाज बेहद पसंद कर रहे हैं.  

सुरभि दिखा रही है अलग रूप

लोगों के लिए उनकी इन अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. यहां सुरभि के चाहने वाले उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.वैसे, सुरभि पिछले कुछ समय से लगातार फैंस के साथ अपना बोल्ड अवतार शेयर कर रही हैं. पिछली कुछ पोस्ट्स में उनका एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. फैंस को भी उनकी फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है.

ये भी पढे़ं- मिथुन चक्रवर्ती की बहू के परफेक्ट फिगर पर टिकीं नजरें, शॉर्ट स्कर्ट में दिखा स्टाइलिश लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़