ICU में भर्ती हैं एक्ट्रेस सविता बजाज, वृद्धाश्रम में भी नहीं मिल रही जगह

'नदिया के पार' की एक्ट्रेस सविता बजाज पिछले लंबे वक्त से आर्थिक समस्या का सामना कर रही है. इसके अलावा एक्ट्रेस काफी बीमार भी चल रही हैं, जिसके चलते अब वह आईसीयू में भर्ती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2021, 12:37 PM IST
  • सविता बजाज इन दिनों आईसीयू में भर्ती हैं
  • सविता को वृद्धाश्रम में भी जगह नहीं मिल रही
ICU में भर्ती हैं एक्ट्रेस सविता बजाज, वृद्धाश्रम में भी नहीं मिल रही जगह

नई दिल्ली: पिछले काफी समय से सुपरहिट फिल्म 'नदिया के पार' (Nadiya Ke Paar) की एक्ट्रेस सविता बजाज (Savita Bajaj) सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ वक्त पहले ही उन्होंने अपनी आर्थिक परेशानी और बीमारी को लेकर खुलासा किया था. सविता बजाज ने फिल्मी हस्तियों से मदद की गुहार भी लगाई थी.

आईसीयू (ICU) में हैं सविता (Savita Bajaj)

एक्ट्रेस ने बताया था कि वह गंभीर रूप से बीमार हैं और उनके पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं है. अब खबर आई है कि सविता बजाज आईसीयू में भर्ती हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस नुपूर अलंकार इन दिनों सविता की देखभाल कर रही हैं. नुपूर का कहना है कि एक्ट्रेस एक छोटे से कमरे में रहती हैं, जिसमें एक खिड़की तक नहीं है, जबकि एक्ट्रेस को सांस लेने में परेशानी है.

कई वद्धाश्रम से बात कर चुकी हैं सविता

नुपूर ने इस बात का खुलासा भी किया कि सविता बजाज कई वृद्धाश्रम में अपने लिए बात कर चुकी हैं, लेकिन कहीं भी उन्हें जगह नहीं मिल पा रही है. अब वह एक ऐसे घर की तलाश करेंगी जहां उन्हें कम से कम ताजी हवा तो मिल सके.

कई हस्तियों ने की सविता की मदद

गौरतलब है कि जब पिछले दिनों सविता बजाज ने अपने मुश्किल हालातों का खुलासा किया था, तब कई लोग उनकी मदद के लिए आगे आए थे. 'नदिया के पार' में उनके को-एक्टर सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar) भी उनकी मदद के लिए आगे आए थे. इनके अलावा सोनू सूद (Sonu Sood) और CINTAA ने भी उनकी काफी मदद की है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़