700 सेलिब्रिटीज को किया इनवाइट, लेकिन नहीं रचाई शादी

अखिल अक्किनेनी तेलुगु फिल्मों के पॉपुलर एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी और अमाला के बेटे हैं. अखिल के भाई चैतन्य और भाभी समांथा अक्किनेनी भी फेमस स्टार हैं.

Written by - Vineeta Kumari | Last Updated : Apr 8, 2021, 12:10 PM IST
  • अखिल ने सगाई के बाद तोड़ी शादी, नहीं बताई वजह
  • इटली में शादी के लिए किया था 700 लोगों को इनवाइट
700 सेलिब्रिटीज को किया इनवाइट, लेकिन नहीं रचाई शादी

नई दिल्ली: अखिल अक्किनेनी साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. अखिल तेलुगु फिल्मों के पॉपुलर एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी और अमाला के बेटे हैं. अखिल के भाई चैतन्य और भाभी समांथा अक्किनेनी भी फेमस स्टार हैं.

अखिल ने कई हिट फिल्में दी है जिसमें हेलो, मोस्ट एलिजिबल बैचलर शामिल है. एक्टर अपने भाई और पिता की तरह ही फिल्मों में नाम कमा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-ये एक्टर भी कर चुका है नित्या मेनन को शादी के लिए मनाने की कोशिश.

अखिल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ली स्ट्रासबर्ग थिएटर और फिल्म इंस्टिट्यूट में की थी. अखिल ने कॉमेडी फिल्म सिसइन्द्री(1995) से अपना डेब्यू किया था. फिल्म उनके पिता नागार्जुन के ही प्रोडक्शन हाउस ने बनाया था.

सगाई और शादी को लेकर खबरों में
अखिल ने काफी कम उम्र में श्रिया भूपल के साथ सगाई कर ली थी. श्रिया और अखिल ने करीब दो साल तक डेट किया और फिर 2016 में दोनों ने सगाई कर ली थी. लेकिन दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों की शादी ही टूट हो गई.

ये भी पढ़ें-फोटोग्राफी से की करियर की शुरुआत, आज हर मैगजीन पर होती है खुद की फोटो.

अखिल और श्रिया के बीच एयरपोर्ट पर ऐसा झगड़ा हुआ कि दोनों ने रिश्ते को ही खत्म करने का फैसला कर लिया. 2017 में अखिल और श्रिया ने शादी ही कैंसल कर दिया. खबरों की मानें तो दोनों परिवारों की आपसी सहमति से शादी कैंसिल किया गया.

अखिल और श्रिया इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे जहां पर साउथ से लेकर बॉलीवुड के तमाम बड़े हस्तियों को मिलाकर कुल 700 सेलिब्रिटीज को बुलाया गया था. शादी टूटने के बाद सभी मेहमानों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है.

हालांकि आज तक दोनों की शादी Called Off करने की वजह का आजतक खुलासा नहीं हुआ. खैर श्रिया ने अनिनदिथ रेड्डी के साथ पारंपरिक रीति-रिवाजों से फ्रांस में शादी रचाई.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़