राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता एक्टर संचारी विजय सड़क दुर्घटना में हुए घायल, हालत गंभीर

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता और कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय (Sanchari Vijay) सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2021, 09:39 PM IST
  • एक्टर संचारी विजय सड़क दुर्घटना में हुए घायल
  • नेशनल अवॉर्ड से किए जा चुके हैं सम्मानित
 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता एक्टर संचारी विजय सड़क दुर्घटना में हुए घायल, हालत गंभीर

बेंगलुरु: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता और कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें-जलेबी बेबी बन आलिया भट्ट ने किया जबरदस्त डांस, थोब्रैक वीडियो हुआ वायरल.

एक्टर के भाई सिद्धेश कुमार ने रविवार को यह जानकारी दी. अभिनेता मोटरसाइकिल पर सवार थे और वाहन के फिसलने से शनिवार को यह दुर्घटना हुई. इस दुर्घटना से बेहद दुखी कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि दुर्घटना के बाद से वह कोमा में हैं.

ये भी पढ़ें-सुशांत की पहली बरसी पर देखिए उनकी बेस्ट फोटोज, 7 साल का रहा फिल्मी करियर.

उनके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं, जिससे आतंरिक रक्त स्राव हुआ है. डॉक्टरों ने कहा है कि अगला 48 घंटा बेहद नाजुक होने जा रहा है. विजय को ‘नानु अवानल्ला अवालु’ के लिए पुरस्कार से नवाजा गया था.

एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में विजय के न्यूरोसर्जन ने बताया कि संचारी विजय की हालत काफी क्रिटिकल है और उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट हो गया था जिसकी सर्जरी की जा चुकी है.  बता दें कि अगले 48 घंटे एक्टर के लिए काफी गंभीर बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को अपने अंदाज में टाइगर श्रॉफ ने किया बर्थडे विश.

संचारी विजय ने साल 2015 में फिल्म नानू अवानल्ला अवालू से अपनी पहचान बनाई. इस फिल्म के लिए एक्टर को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. वह पिछली बार फिल्म एक्ट साल 1978 में नजर आए थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़