देसी अंदाज में दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, फ्लॉन्ट किए अपने सफेद बाल

नव्या नवेली नंदा एक्टिंग की दुनिया से दूर रहने के बावजूद अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार वह अपने देसी लुक की वजह से फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2022, 03:11 PM IST
  • नव्या का हर लुक उनके फैंस को पसंद आता है
  • अब नव्या ने फिर अपने अंदाज से दिल जीता है
देसी अंदाज में दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, फ्लॉन्ट किए अपने सफेद बाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहना ही पसंद करती हैं. उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में करियर बनाने की बजाय कुछ अलग करने का सोचा है. हालांकि, इसके बावजूद वह लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इस बार वह अपनी फोटोज की वजह से चर्चा में हैं.

नव्या ने दिखाया लेटेस्ट लुक

दरअसल, नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. यहां उन्हें कभी दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा जाता है, तो कभी अपना ग्लैमरस स्टाइल दिखाते हुए. ऐसे में नव्या के फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है. अब उन्होंने फिर से फैंस के साथ अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं नव्या

नव्या की इन फोटोज में खास बात यह है कि उन्हें यहां देसी अवतार में देखा जा रहा है. इन फोटोज में वह लाइट पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी पहने नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में हैवी नेकलेस और कानों में बड़े ईयररिंग्स पहने हैं. इसके साथ उन्होंने माथे पर मैचिंग की स्टोन वाली बिंदी भी लगाई है. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है.

नव्या ने फ्लॉन्ट किए सफेद बाल

नव्या ने इस दौरान काफी हल्का मेकअप रखा है. लेकिन देसी लिबास में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि, उन्होंने इन तस्वीरों में अपने सफेद बाल फ्लॉन्ट किए हैं. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मेरे सफेद बाल.' लेकिन नव्या के फैंस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता, उन्हें वह किसी भी रूप में पसंद आती हैं.

खूब वायरल हो रही हैं नव्या की फोटोज

अब नव्या की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर फिल्मी हस्तियां भी उनकी इन फोटोज पर खूब लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. नव्या के एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, 'साड़ी में आप बहुत खूबसूरत लग रही हो.' वहीं मामा अभिषेक बच्चन ने कमेंट में हग वाला स्माइली इमोजी बनाया है.

ये भी पढ़ें- थमने का नाम नहीं ले रही शमा सिकंदर की बोल्डनेस, 40 की उम्र में फिर उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़