नवाजुद्दीन सिद्दीकि ने आखिर क्यों OTT को क्यों अचानक अलविदा, सामने आई बड़ी वजह

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ही अपने अभिनय से दिल जीता है. अब खबर आई है कि एक्टर ने ओटीटी को हमेशा के लिए अलविदा कहने का फैसला कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2021, 08:53 PM IST
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ओटीटी को अलविदा कह दिया है
  • नवाजुद्दीन ने अपने इस बड़े फैसले की वजह भी बताई हैं
नवाजुद्दीन सिद्दीकि ने आखिर क्यों OTT को क्यों अचानक अलविदा, सामने आई बड़ी वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने हमेशा ही अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है. वह उन कलाकारों में से एक हैं जो किसी भी तरह की भूमिका को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारने में माहिर हैं. नवाजुद्दीन की एक्टिंग का जादू बड़े पर्दे से डिजिटल प्लेटफॉर्म्स तक चला है. इसी बीच अब नवाजुद्दीन ने अपने करियर को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है.

ओटीटी को अलविदा कह रहे हैं नवाजुद्दीन

दरअसल, जहां एक ओर कई बड़े-बड़े कलाकार ओटीटी का रुख कर रहे हैं. वहीं नवाजुद्दीन ने ओटीटी को अलविदा कहने का फैसला किया है. उनके इस फैसले से उनके चाहने वाले अब बेशक थोड़े मायूस हो गए हैं. लेकिन दूसरी ओर हर कोई नवाजुद्दीन के इस फैसले की वजह जानना के लिए बेताब है.

ओटीटी कंटेंट से नाराज हैं एक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले कुछ समय से नवाजुद्दीन ओटीटी प्लेटफॉर्म के कंटेंट पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में अब एक्टर ने ओटीटी से अलग होने का ही फैसला कर लिया है. उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह अब ओटीटी पर काम नहीं करेंगे. नवाजुद्दीन का कहना है कि ओटीटी बड़े प्रोडक्शन हाउस के लिए एक धंधा बन चुका है.

'ओटीटी की ताजगी जा चुकी है'

अभिनेता ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "अब हमारे पास या तो ऐसे शोज रह गए हैं जो देखने लायक ही नहीं हैं, या फिर वह सीक्वल्स हैं जिनके पास कुछ कहने के लिए ही नहीं है. मैंने जिस वक्त नेटफ्लिक्स के 'सेक्रेड गेम्स' में काम किया था, कब ओटीटी पर काम करने का एक उत्साह था, लेकिन अब इस प्लेटफॉर्म की ताजगी जा चुकी है."

बड़े बैनर्स के लिए बन गया धंधा

नवाजुद्दीन ने आगे कहा, "बड़े बैनर और कलाकारों ने इसे धंधा बना दिया है. बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं ने सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स संग जबरदस्त सौदे किए हैं. अनलिमिटेड कंटेंट बनाने के लिए निर्माताओं को मोटी रकम पेश की जा रही है और इसी वजह से गुणवत्ता खत्म हो गई है."

ओटीटी पर कई बार दिखे नवाजुद्दीन

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन ने 'सेक्रेड गेम्स' से ओटीटी पर कदम रखा था. इसके बाद उनकी 'घूमकेतू', 'रात अकेली है' और 'सीरियस मैन' जैसी कई शानदार फिल्में भी रिलीज हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- दुबई पहुंचते ही शिवांगी जोशी ने बदला अवतार, पहचानना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़