यह मशहूर डायरेक्टर नीना गुप्ता से शादी कर देना चाहता था उनके बच्चे को पिता का नाम

एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) बेबाकी से अपनी हर बात को रखती हैं. नीना उन महिलाओं में गिनी जाती है जिन्होंने समाज को अपने ऊपर कभी हावी नहीं होने दिया. 80 के दशक में भी नीना ने बिना किसी की परवाह किए हुए वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ लिव इन में रहीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2021, 11:48 AM IST
  • नीना गुप्ता से शादी करना चाहते थे सतीश कौशिक
  • अपनी किताब में एक्ट्रेस ने किए कई बड़े खुलासे
यह मशहूर डायरेक्टर नीना गुप्ता से शादी कर देना चाहता था उनके बच्चे को पिता का नाम

नई दिल्ली: अदाकारा एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) बेबाकी से अपनी हर बात को रखती हैं. नीना उन महिलाओं में गिनी जाती है जिन्होंने समाज को अपने ऊपर कभी हावी नहीं होने दिया. 80 के दशक में भी नीना ने बिना किसी की परवाह किए हुए वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ लिव इन में रहीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

इस दौरान एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गई और विवियन ने भी उनका साथ छोड़ दिया और अपनी पत्नी के पास वापस लौट गए. लेकिन नीना ने अकेले ही मसाब गुप्ता को जन्म दिया और सिंगल मदर के तौर पर उनकी परवरिश की. मसाब की बात करें तो अब वह एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं. 

ये भी पढ़ें-समुद्र की लहरों के बीच अनन्या पांडे ने बहन और पेट डॉग के साथ की जमकर मस्ती.

हाल ही में नीना गुप्ता (Neena Gupta Biography) ने अपनी बायोग्राफी सच कहूं तो रिलीज किया है जिसमें उन्होंने अपने जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं. मसाबा के जन्म से लेकर उन्हें बड़ा करने में हुई कठिनाइयों का नीना ने इस किताब में जिक्र किया है.

एक्ट्रेस ने अपनी आर्थिक तंगी के बारे में भी किताब में लिखा और बताया कि कैसे बेबी के डिलिवरी के लिए भी उनके पास पैसे नहीं थे. वहीं अब नीना के इस बुक से एक और बड़ा खुलासा हुआ है.

सतीश कौशिक प्रेग्नेंसी की हालत में भी नीना से शादी करने को थे तैयार
सतीश कौशिक (Satish Kaushik) फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर हैं. नीना ने अपनी किताब में उनसे जुड़ा एक बड़ा खुलासा करते हुए लिखा है कि जब वह प्रेग्नेंट थी और अकेले थी. उस वक्त सतीश कौशिक ने उन्हें शादी के लिए ऑफर किया था. 

ये भी पढ़ें-42 की उम्र में भी काफी फिट दिखती हैं बॉलीवुड के खलनायक की पत्नी मान्यता दत्त.

नीना ने यहां तक बताया कि कैसे सतीश उनके होने वाले बच्चे को भी अपना नाम देकर अपनाने के लिए तैयार थे. नीना से इस व्याख्या के बारे में लिखा है कि सतीश ने उस समय मेरे से कहा था कि परेशान मत हो, अगर बच्चा सांवले रंग का होगा तो तुम कह सकती हो कि ये मेरा बेबी है और हम शादी भी कर लेंगे. किसी को इस बात पर शक नहीं होगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़