62 की उम्र में भी बिंदास हैं नीना गुप्ता, शॉर्ट्स पहन कैमरे में दिए पोज

नीना गुप्ता की बोल्डनेस ने हमेशा ही लोगों को हैरान किया है. अपनी फिल्मों की तरह वह असल जिंदगी में भी काफी बिंदास और बेबाक रही हैं. नीना अक्सर अपने लुक्स के कारण भी चर्चा में रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 8, 2022, 08:02 PM IST
  • नीना गुप्ता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
  • नीना का बोल्ड लुक फिर चर्चा में बना हुई है
62 की उम्र में भी बिंदास हैं नीना गुप्ता, शॉर्ट्स पहन कैमरे में दिए पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपने लंबे फिल्मी करियर में हर तरह के किरदार पर्दे पर उतारे हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हर अवतार में बेहद पसंद भी किया है. नीना हमेशा से ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी बोल्ड और बिंदास रही हैं. उनकी लुक्स में यह बेबाकी देखने को अक्सर मिल ही जाती है. एक्ट्रेस इस उम्र में बहुत स्टाइलिश रहती हैं.

नीना ने शेयर किया नया लुक

नीना के चाहने वाले दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनकी पोस्ट में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती है. अब फिर से नीना ने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है.

काफी बोल्ड दिख रही हैं नीना

लेटेस्ट फोटो में नीना को डेनिम शॉर्ट्स और ब्लू कलर का टॉप पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने लाइट शेड का श्रग कैरी किया है. नीना ने अपने इस लुक को ब्लैक शूज और सनग्लासेस से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

यहां वह कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. उनके आस-पास चारों ओर सिर्फ हरियाली दिख रही है. नीना ने इस फोटो को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'फूलों के साथ फूलमती.'

इस फिल्म में दिखेंगी नीना

नीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपकमिंग फिल्म 'गुड बाय' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म महानायक अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना को भी लीड रोल में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने देसी अवतार में किया मदहोश, चेहरे से नहीं हटा पाएंगे नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़