नीना गुप्ता का सपना हुआ सच, बनने जा रही हैं अमिताभ बच्चन की 'दुल्हनिया'

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) जल्द ही फिल्म गुडबाय में अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन साझा करने जा रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 8, 2021, 02:08 PM IST
  • अमिताभ की पत्नी का किरदार निभाएंगी नीना गुप्ता
  • फिल्म में काम करने को लेकर उत्साहित हैं नीना
नीना गुप्ता का सपना हुआ सच, बनने जा रही हैं अमिताभ बच्चन की 'दुल्हनिया'

मुंबई: नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपने फिल्मों से लेकर पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. नीना शुरुआत से ही अपनी बोल्ड अंदाज और बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने बड़े पर्दे पर कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं लेकिन आखिरकार एक्ट्रेस का सपना सच हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

बेहतरीन अभिनेत्री होने के बाद भी नीना  (Neena Gupta Films) को कभी किसी बड़े सुपरस्टार के साथ कास्ट नहीं किया गया था. लेकिन इस बार नीना अमिताभ बच्चन के साथ पर्दा शेयर करती नजर आएंगी, फिल्म गुडबाय में एक्ट्रेस बिग बी की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी.

ये भी पढ़ें-सी ग्रेड फिल्मों से मान्यता ने की थी करियर की शुरुआत, संजय दत्त से शादी के बाद बदली जिंदगी.

नीना इतने साल के करियर में पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन साझा करने जा रही हैं. फिल्म को लेकर अपने दिए गए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें फिल्म की कहानी इतनी पसंद आई कि उन्होंने एक बार में ही हां कह दिया. इसके साथ ही अमिताभ के साथ काम करने को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइडेट हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

करियर
नीना  (Neena Gupta Details) ने साल 1982 से फिल्म ये नजदीकियां से अपने करियर की शुरुआत की. जिसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल खानदान से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया. एक्ट्रेस गांधी(1982), द डीसीवर (1988), मिर्जा गालिब (1989) इन कस्टडी (1993), और कॉटन मैरी (1999), बधाई हो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

फिल्मों के अलावा नीना वेबसीरीज में भी काफी सक्रिय नजर आ रही हैं. नीना की सीरीज पंचायत काफी पसंद भी की गई.

ये भी पढ़ें-बीच समुद्र में जोर से पानी में गिरी निया शर्मा, वीडियो हुआ वायरल.

लव लाइफ
नीना का नाम आलोक नाथ के साथ जुड़ चुका है. इसके अलावा वह क्रिकेटर विवयन रिचर्डस के साथ अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. विवयन से नीना ने शादी तो नहीं की लेकिन दोनों की एक बेटी मसाबा गुप्ता हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना ने साल 2008 में विवेक मेहरा के साथ शादी रचाई. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़