नीरज चोपड़ा को पसंद हैं ये बॉलीवुड एक्टर्स, क्या ये बनेंगे बायोपिक का हिस्सा?

नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल जीताकर पूरे देश का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है. ऐसे में अब उनकी बायोपिक को लेकर भी काफी चर्चा शुरू हो गई है. नीरज खुद भी अपने पसंदीदा एक्टर्स का खुलासा कर चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2021, 02:54 PM IST
  • नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलंपिक में पूरे देश का सिर ऊंचा कर चुके हैं
  • अब सोशल मीडिया पर नीरज की बायोपिक पर भी चर्चा हो रही है
नीरज चोपड़ा को पसंद हैं ये बॉलीवुड एक्टर्स, क्या ये बनेंगे बायोपिक का हिस्सा?

नई दिल्ली: बीते शनिवार को टोक्यो ओलंपिक में जीत हासिल कर भारत का सिर गर्व से ऊंचा करने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) लगातार चर्चा में बने हुए हैं. उन्होंने जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीता है. आज देश का हर शख्स सिर्फ नीरज को लेकर बात कर रहे हैं. लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए बेताब हो गए हैं. नीरज को चारों ओर से जीत की बधाई मिल रही है.

नीरज की बायोपिक पर शुरू हुई चर्चा 

हरियाणा के पानीपत इलाके के एक छोटे से गांव में रहने वाले नीरज आज देशवासियों के चहेते बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी सिर्फ नीरज के ही चर्चे हैं. इसी बीच अब नीरज के पंदीदा बॉलीवुड स्टार्स का नाम काफी वायरल हो रहा है. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि अगर नीरज की बायोपिक बनती है तो इसमें किसे उनके किरदार में देखा जा सकता है.

बॉलीवुड में पसंद की जाती हैं खिलाड़ियों की बायोपिक

बॉलीवुड में पिछले काफी समय से बायोपिक का चलन है. खासतौर पर खिलाड़ियों की जिंदगी पर बनी फिल्मों को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में अब नीरज की जीत के बाद उनकी बायोपिक को लेकर भी काफी चर्चा है. वहीं, नीरज के कुछ पुराने वीडियो इस बीच वायरल होने लगे हैं.

नीरज को पसंद हैं ये सितारे

नीरज से 2018 के एक इंटरव्यू में पूछा गया था, 'अगर जैवलिन पर कोई फिल्म बनाई जाती है तो कौन सा अभिनेता होगा जो आपका किरदार निभा सकता है?' इस पर उस समय नीरज ने जवाब देते हुए कहा था, "अगर ऐसा हुआ तो बहुत अच्छी बात है. वैसे तो हरियाणा के रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) बहुत पसंद हैं, लेकिन उनके अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अच्छे लगते हैं."

फैंस को बायोपिक का इंतजार

अब जहां एक ओर पूरा देश नीरज को जीत की बधाई दे रहा है, वहीं दूसरी ओर लोगों को उनकी बायोपिक का भी बेसब्री से इंतजार है. लोगों का मानना है कि जल्द ही नीरज पर बायोपिक बन सकती है, जिसमें अक्षय या रणदीप को लीड रोल में देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- एक दूसरे में खोए दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, पहली बार सामने आया ऐसा अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़