क्या नेहा कक्कड़ बनने वाली हैं मां? प्रेग्नेंसी पर उठे सवाल

पिछले कुछ समय से नेहा ग्लैमर वर्ल्ड से दूर अपने होम टाउन में परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. इसी कारण उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' से भी दूरियां बना ली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2021, 05:08 PM IST
  • नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी के कयास लग रहे हैं
  • नेहा को हाल में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया
क्या नेहा कक्कड़ बनने वाली हैं मां? प्रेग्नेंसी पर उठे सवाल

नई दिल्ली: हिन्दी और पंजाबी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस उनकी आवाज ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने हैं. पिछले कुछ समय से नेहा ग्लैमर वर्ल्ड से दूर अपने होम टाउन में परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. इसी कारण उन्होंने अपने सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' से भी दूरियां बना ली हैं.

प्रेग्नेंसी पर उठे सवाल

अब नेहा ने मुंबई वापसी कर ली है. हाल ही में उन्हें पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इसी दौरान वह पैपराजी के कैमरे में कैद हो गईं. ऐसे में नेहा की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल होने लगी हैं. अब नेहा की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस उनकी प्रग्नेंसी को लेकर सवाल करने लगे हैं.

काफी थकी हुई दिखीं नेहा 

वीडियो में नेहा काफी थकी हुई सी दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान ब्लैक मास्क और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. वहीं, हमेशा स्टाइलिश लुक में दिखने वाली नेहा ने बहुत ढीले-ढाले से कपडे़ पहने हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पति रोहन भी बहुत सावधानी से नेहा का पकड़कर चल रहे हैं. उन्होंने खुद कार का दरवाजा खोला और उन्हें बैठाया. ऐसे में अब नेहा का लुक देख लोग उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे हैं.

फैंस ने पूछे सवाल

अब कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके लुक पर कमेंट करते हुए पूछा, 'क्या आप प्रेग्नेंट हैं?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जैसे उन्होंने कपड़े पहने हैं वह प्रेग्नेंट लग रही हैं.' हालांकि, नेहा या रोहन ने प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबरों को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं किया है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब नेहा की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नए घर में पहुंचीं सनी लियोन, इस अनोखे अंदाज में किया गृह प्रवेश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़