'कांटा लगा' गाने पर Neha Kakkar ने किया जबरदस्त डांस, मूव्स देख कोरियोग्राफर ने कही बड़ी बात

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) के कांटा लगे गाना के कोरियोग्राफर अतुल ने इस गाने की तैयारी व कोरियोग्राफ को लेकर बोलते हुए यह भी कहा कि कैसे नेहा ने सिर्फ एक दिन में अपने मूव्स सीखे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2021, 07:42 AM IST
  • 'कांटा लगा' गाने को टोनी कक्कड़ ने लिखा है
  • नेहा-टोनी और यो यो हनी सिंह ने गाने पर आवाज दी है
'कांटा लगा' गाने पर Neha Kakkar ने किया जबरदस्त डांस, मूव्स देख कोरियोग्राफर ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) इन दिनों अपने गाना कांटा लगा (kanta Laga) को प्रमोट कर रही हैं. अतुल जिंदल ने गायक यो यो हनी सिंह, टोनी कक्कड़ (Tony kakkar) और नेहा कक्कड़ को उनके नए गाना 'कांटा लगा' के लिए कोरियोग्राफ किया है. वे इसे गाने में इन सिंगर के साथ काम करने के अपने अनुभव को अद्भुत बताते हैं.

अतुल ने इस गाने की तैयारी व कोरियोग्राफ को लेकर बोलते हुए यह भी कहा कि कैसे नेहा ने सिर्फ एक दिन में अपने मूव्स सीखे हैं. नेहा कक्कड़ के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए अतुल ने कहा, 'यह नेहा और टोनी (कक्कड़) के साथ काम करने का मेरा पहला मौका था.'

उन्होंने कहा कि हम वास्तव में केवल सेट पर नेहा से मिले थे, इसलिए मैं टेक से कुछ मिनट पहले उन्हें पूरी कोरियोग्राफी सिखाने से थोड़ा घबरा गया था. मुझे बाद में पता चला कि वह कितनी शानदार कलाकार हैं, जब वह मेरे बताए स्टेप को खुद अगले स्तर तक ले गईं. मैं शर्त लगाता हूं कि वीडियो देखने के बाद आप यह नहीं कह सकते कि उसने एक दिन में स्टेप सीखें हैं.

कांटा लगा को कोरियोग्राफ करना 'चुनौतीपूर्ण' था
कोरियोग्राफर ने रैपर यो यो हनी सिंह के साथ अपने लंबे जुड़ाव के बारे में भी बात की. अतुल ने कहा कि यह अद्भुत था. हनी भाई के साथ काम करने में हमेशा बहुत मजा आता है, वह इतने अविश्वसनीय कलाकार हैं और हमेशा मुझे पूरी रचनात्मक स्वतंत्रता देते हैं.

उन्होंने कहा कि इतने सालों तक उनके साथ काम करने के बाद, मैं उनके साथ काफी सहज हो गया हूं. मुझे पता है कि उन्हें कौन सी कोरियोग्राफी पसंद आएगी. अतुल ने यह भी बताया कि 'कांटा लगा' के लिए कोरियोग्राफ करने का अनुभव उनके लिए 'चुनौतीपूर्ण' क्यों था.

'कांटा लगा' को टोनी कक्कड़ ने लिखा है
अतुल ने आगे कहा कि 'कांटा लगा' की कोरियोग्राफी चुनौतीपूर्ण थी क्योंकि मेरे पास अलग-अलग शैलियों के साथ तीन अद्वितीय कलाकार थे. कुछ ऐसा बनाना चुनौतीपूर्ण था जो उन तीनों के साथ-साथ दर्शकों के लिए आकर्षक हो. मुझे लगता है कि हम कुछ ऐसा बनाने में कामयाब रहे जो मजेदार, आकर्षक है. 'कांटा लगा' को टोनी कक्कड़ ने लिखा और कंपोज किया है, जिन्होंने नेहा कक्कड़ और यो यो हनी सिंह के साथ इसे अपनी आवाज भी दी है. रैप के बोल यो यो हनी सिंह, लील गोलू और होमी दिल्लीवाला ने लिखे हैं. मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित यह गाना देसी म्यूजिक फैक्ट्री के लेबल के तहत रिलीज किया गया है. 

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने सरेआम किया ब्वॉयफ्रेंड विक्की को KISS, दिखा रोमांटिक अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़