Nia Sharma ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी इतनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, लुक पर टिकी रह गई नजरें

निया शर्मा अपने लुक्स के कारण इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से निया के नए बोल्ड लुक पर सभी की नजरें टिक गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 20, 2022, 01:09 PM IST
  • निया शर्मा का सिजलिंग लुक फिर चर्चा में हैं
  • निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
Nia Sharma ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी इतनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, लुक पर टिकी रह गई नजरें

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) के जलवे इन दिनों देशभर में हैं. हर दिन एक्ट्रेस किसी न किसी कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसे में लोगों का ध्यान एक्ट्रेस पर टिका ही हुआ है. खासतौर पर निया ने अपनी बोल्ड अदाओं का जादू तो पूरी दुनिया में चलाया है. लोग उनके ड्रेसिंग सेंस के दीवाने हैं. इसी वजह से हर दिन फैंस को उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस भी कभी अपने चाहने वालों को नाराज नहीं करतीं.

निया ने शेयर किया नया लुक

निया पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना एक नया और सिजलिंग अवतार शेयर करती रहती हैं. अब फिर से निया के नए लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. इस बार एक्ट्रेस को ब्लैक कलर फकी रिवीलिंग ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देखा जा रहा है. इन फोटोज में निया के चेहरे पर एक अलग ही नूर देखने को मिल रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं निया

निया ने इन दौरान ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हैं. इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप से अपने इस लुक कंप्लीट किया है. नया उन्होंने अपने बालों को कर्ली लुक देकर ओपन रखी है. इसके साथ उन्होंने हूप ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इन फोटोज में निया नजरें झुकाएं  कैमरे में पोज दे रही हैं. इस लुक हमेशा की तरह एक्ट्रेस काफी खूबसूरत तो दिख ही रही हैं. साथ ही वह काफी हॉट भी लग रही हैं. अब फैंस भी उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

इस गाने में दिखी थीं निया

गौरतलब है कि निया पिछले कुछ वक्त में अपने टीवी शोज के अलावा वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काफी एक्टिव हो गई हैं. हाल ही में उनका गाना 'फूंक ले' रिलीज हुआ है, जो इतना वायरल हुआ कि हर किसी की जुबां पर यही गाना चढ़ा हुआ था.

ये भी पढ़ें- 50 की उम्र में भी नहीं थम रही कश्मीरा शाह की हॉटनेस, सेक्सी अंदाज में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़