शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में निया शर्मा ने चलाया अदाओं का जादू, फैंस हुए मदहोश

निया शर्मा लगभग हर दिन अपने लुक्स के कारण चर्चा में आ जाती हैं. फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अक्सर फैंस के साथ नए लुक की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से निया का फोटोशूट चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2022, 02:16 PM IST
  • निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • निया को अक्सर सिजलिंग लुक में देखा जाता है
शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में निया शर्मा ने चलाया अदाओं का जादू, फैंस हुए मदहोश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) की एक्टिंग की जादू तो हमेशा ही दर्शकों पर चला है. हालांकि, निया अपनी एक्टिंग से ज्यादा लुक्स और बोल्डनेस के कारण लोगों के बीच चर्चा में रही हैं. उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं के कारण ही आज दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. आज निया के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं.

निया ने शेयर किया नया लुक

निया की एक झलक के लिए लोग बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है. निया का हर अवतार उनके फैंस को हैरान कर देता है. अब एक बार से फिर से निया ने अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है. इन फोटोज में वह बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं.

निया के हॉट लुक ने बनाया दीवाना

निया को इन फोटोज में लेदर लुक वाली ब्लैक शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने हाथ में मैचिंग के ग्लव्स पहने हैं और ऑफ व्हाइट शेड की हील्स कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी ब्राउनिश मेकअप के साथ बालों को वेवी लुक देकर ओपन रखा है. साथ ही उन्होंने गले में फ्लोरल चोकर पहना है. इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं.

वीडियो में भी फ्लॉन्ट की थीं अदाएं

निया ने इससे पहले इसी लुक में अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें वह अपना सिजलिंग लुक फ्लॉन्ट करती हुईं अदाएं दिखा रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

अब निया के चाहने वालों के बीच उनका ये अवतार खूब पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उनकी अदाओं की तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई, मंगेतर का हाथ थामें फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़