निया शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शर्ट के बटन खोल शेयर किया बोल्ड लुक

एक्ट्रेस निया शर्मा का हर लुक फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगता है. एक्ट्रेस भी अक्सर फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. अब फिर से निया का बोल्ड अवतार काफी चर्चा में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2022, 12:40 PM IST
  • निया शर्मा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • निया ने फैंस को अपना बोल्ड लुक दिखाया है
निया शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शर्ट के बटन खोल शेयर किया बोल्ड लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने बेशक अपनी एक्टिंग के दम पर खास कमाल न दिखाया हो, लेकिन निया का बोल्ड और सिजलिंग लुक दुनियाभर में मशहूर है. लोग निया की एक झलक के दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं और उनके साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं.

निया ने शेयर किया नया लुक

निया सोशल मीडिया लवर है. इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम पर मिल जाता है. वह इतनी एक्टिव हैं कि लगभग हर दिन अपना कोई वीडियो या फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपना सिजलिंग लुक फैंस को दिखाया है. निया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है.

काफी हॉट दिख रही हैं निया

निया को इस फोटो में व्हाइट कलर की क्रॉप शर्ट पहने देखा जा रहा है, जिसके उन्होंने ऊपर से कुछ बटन खोले हुए हैं. उन्होंने बालों को मैसी टच दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

यहां उनका इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है. इस फोटो में निया काफी हॉट दिख रही हैं. वैसे फैंस को तो उनका हर अवतार बेहद पसंद आता है. निया की इस फोटो पर भी हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

फिटनेस के कारण भी चर्चा में हैं निया

गौरतलब है कि एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के बीच अपने लुक्स के कारण ही नहीं, बल्कि फिटनेस और अन्य एक्टिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. निया इंस्टाग्राम पर अपने हॉट अवतार के अलावा वर्कआउट की फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- 'जयेशभाई जोरदार' को लेकर रणवीर सिंह का बड़ा दावा, बोले अगर ऐसा न हुआ तो पैसे वापस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़