निया शर्मा ने कश्मीर की वादियों में बिखेरे जलवे, ब्लैक लुक में किया मदहोश

निया शर्मा अपने लुक्स के कारण हर दिन चर्चा में बनी रहती हैं. अक्सर फैंस को उनका नया और अलग अवतार देखने को मिलता है. इस बार निया कश्मीर की वादियों का लुत्फ उठाती दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2022, 04:52 PM IST
  • निया शर्मा ने शेयर किया नया लुक
  • निया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
निया शर्मा ने कश्मीर की वादियों में बिखेरे जलवे, ब्लैक लुक में किया मदहोश

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा दिलकश और सिजलिंग अदाओं के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. निया के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं.

कश्मीर की वादियों में पहुंचीं निया

निया भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर निया इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. फैंस को भी उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. फिलहाल निया मुंबई छोड़, कश्मीर घूमने निकल पड़ी हैं. हालांकि, यहां भी वह अपने फैंस के साथ कनेक्टेड हैं.

निया ने शेयर की कई फोटोज

निया ने अब कश्मीर की खूबसूरत वादियों से इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें ऑल ब्लैक लुक में देखा जा रहा है. निया ने इस दौरान स्किन फिट ब्लैक गाउन और ब्लैक कलर का ही क्रॉप जैकेट पहना हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इसके साथ उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स और सनग्लासेस भी कैरी किए हैं. इस दौरान निया ने अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं निया

निया अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को ओपन रखा है. रेड लिपस्टि उनके इस लुक में चार चांद लगा रही है. एक्ट्रेस हमेशा की तरह यहां भी काफी हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच निया के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- शमा सिकंदर के हेयर स्टाइल ने खींचा ध्यान, किलर लुक्स ने किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़