निया शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, अब सुननी पड़ रही है लोगों की खरी-खोटी

निया शर्मा वैसे तो हमेशा ही अपने स्टाइलिश अंदाज और फिटनेस की वजह से अपने चाहने वालों की दिल चुरा लेती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग उन्हें काफी ट्रोल करने लगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2021, 02:28 PM IST
  • निया शर्मा को इन दिनों एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशान पर है
  • निया को हाल ही में मुंबई की सड़कों पर बेपरवाह घूमते देखा गया
निया शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, अब सुननी पड़ रही है लोगों की खरी-खोटी

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. निया शर्मा खास तौर पर अपनी फिटनेस और स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. निया की बोल्डनेस पर्दे पर भी काफी देखने को मिल जाती है.

बिना मास्क के सड़कों पर घूमती दिखीं निया

हालांकि, इस बार निया को ट्रोलर्स की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है. दरअसल, इसका कारण है कोरोना नियमों का उल्लंघन. हाल ही में निया को बिना मास्क पहने मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा गया है. अब उनकी यह हरकत सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है.

ये भी पढ़ें- कृति सेनन ने करवाया Sizzling फोटोशूट, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

स्टाइलिश अंदाज में दिखीं निया

बिना मास्क के निया की एक वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. यहां उन्हें गुलाबी रंग की ऑफ शो ड्रेस पहने देखा जा रहा है. निया खिलखिलाती हुईं पैपराजी को पोज दे रही हैं.

उन्होंने अपने हाथ में एक बैग भी लिया हुई है. इसके अलावा निया यहां कभी सनग्लास लगा रही हैं, तो कभी उतार देती हैं. हालांकि, इस बीच उन्हें कहीं भी मास्क पहने नहीं देखा गया.

यूजर्स कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

अब यूजर्स निया की इस वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मास्क क्यों नहीं पहनते ये लोग?', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये मास्क क्यों नहीं पहन रही? क्या मुंबई में कोविड खत्म हो चुका है.' अब निया को मास्क न पहनना काफी भारी पड़ता दिख रहा है.

म्यूजिक वीडियोज में बिजी हैं निया

निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह म्यूजिक वीडियोज में काफी व्यस्त दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उन्हें 'अंखियां दा घर' सॉन्ग में देखा गया है. इससे पहले वह अर्जुन बिजलानी के साथ 'तुम बेवफा हो' गाने में भी दिखाई दी थी. इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था.

ये भी पढ़ें- 'Dostana 2' में इस एक्टर ने ली कार्तिक आर्यन की जगह, जानिए कब शुरू हो रही है शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़