पति निक जोनस की गोद में बैठ रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, कैमरे के सामने की KISS

निक जोनस (Nick Jonas) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) संग रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2021, 12:42 PM IST
  • निक जोनस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर
  • पति की गोद में बैठ रोमांटिक हुईं एक्ट्रेस
पति निक जोनस की गोद में बैठ रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, कैमरे के सामने की KISS

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. वह आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. उन्होंने सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत के दम पर ये मुकाम हासिल किया है. 

निक जोनस ने शेयर की तस्वीर

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा प्रियंका अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. अब एक्ट्रेस फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस के पति निक जोनस (Nick Jonas) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. अब ये पोस्ट हर जगह छाया हुआ है. 

ये भी पढ़ें- बालकनी में शाहीर शेख संग रोमांटिक हुईं हिना खान, एक-दूजे की बाहों में आए नजर

निक संग रोमांटिक हुई प्रियंका 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रियंका पति निक की गोद में बैठी हुई हैं. पोस्ट में एक्ट्रेस और निक के अलावा उनके तीन पैट भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान प्रियंका ने ग्रीन गाउन पहना हुआ है. वहीं, निक ने रेड शर्ट और ब्लैट पैंट कैरी की है. वह निक की गोद में बैठी हैं और निक उनके गाल पर किस कर रहे हैं. तस्वीर में जो फैंस का दिल जीत रही है वो है प्रियंका की बड़ी सी मुस्कान.

2018 में हुई थी शादी

अब ये रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस के साथ-साथ तमाम सेलेब्स इस पोस्ट पर कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि प्रियंका और निक की शादी 2018 में राजस्थान के जोधपुर में बिल्कुल शाही अंदाज में हुई थी. हिन्दू रीति-रिवाज के अलावा इन्होंने ईसाई धर्म के अनुसार भी शादी की. इनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. 

ये भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ने बयां किया हाल-ए-दिल, वायरल हुआ पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़