चंकी पांडे संग ठुमके लगाएंगी निक्की तंबोली, एक्टर के लिए कही ये बात

'जी कॉमेडी शो' में चंकी पांडे को स्पेशल गेस्ट के तौर पर देखा जाने वाला है. वहीं, निक्की तंबोली सिर्फ इस सप्ताहांत के लिए स्पेशल कॉमेडी कलाकार के रूप में नजर आएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2021, 09:03 PM IST
  • टीवी शो 'जी कॉमेडी शो' में चंकी पांडे दिखेंगे
  • शो में निक्की तंबोली को भी नजर आएंगी
चंकी पांडे संग ठुमके लगाएंगी निक्की तंबोली, एक्टर के लिए कही ये बात

नई दिल्ली: टीवी शो 'जी कॉमेडी शो' में हर सप्ताह कोई मशहूर चेहरा देखने को मिलता है. इस रविवार शो में बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे को स्पेशल गेस्ट के तौर पर देखा जाने वाला है. वहीं, 'बिग बॉस 14' फेम निक्की तंबोली सिर्फ इस सप्ताहांत के लिए अतिथि हास्य कलाकार के रूप में नजर आएंगी. शो के दौरान चंकी पांडे को 'सात समुंदर पार' गाने पर निक्की तंबोली के साथ थिरकते हुए भी देखा जा सकता है.

निक्की ने खुद को कहा चंकी पांडे की फैन

लाफिंग बुद्धा फराह खान और दर्शकों के लिए भी पूरी परफॉर्मेंस एंटरटेनिंग होने वाली है. निक्की ने कहा, "मैं चंकी पांडे की फैन हूं, इसलिए उनके साथ डांस करना बहुत अच्छा लगा मुझे. मैं अतिथि हास्य अभिनेत्री के रूप में जी कॉमेडी शो में आई थी, जबकि चंकी जी एक स्पेशल गेस्ट थे. हम कुछ मजेदार करना चाहते थे, इसलिए हमने डांस किया. मैंने शो में वाकई बहुत अच्छा समय बिताया."

दिलचस्प किस्से सुनाएंगे चंकी

चंकी पांडे को शो में दिलचस्प किस्से और मजाकिया प्रतिक्रियाएं साझा करते हुए देखा जाएगा. इसके अलावा, निक्की टीम 'हसेंगे' में अपना सेंस ऑफ ह्यूमर लाएगी जिसमें 10 कॉमेडियन शामिल हैं क्योंकि वह एपिसोड में अतिथि कॉमेडियन के रूप में दिखाई दे रही हैं.

शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट होता है शो

शो में निक्की न सिर्फ डांस नंबर्स पर परफॉर्म करेंगी, बल्कि गोवा में घूमने वाली मॉडल के तौर पर स्पेशल एक्ट भी करेंगी, साथ ही वह चंकी से मंच पर शामिल होने का अनुरोध करेंगी ताकि वह अभिनेता के साथ डांस कर सके. गौरतलब है कि 'जी कॉमेडी शो' शनिवार और रविवार को जी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़