निक्की तंबोली ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) पिछले कुछ समय से लगातार अपने लुक्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से निक्की का नया लुक काफी चर्चा में आ गया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2022, 06:30 PM IST
  • निक्की तंबोली की अदाएं आपको मदहोश कर देंगी
  • Nikki Tamboli अक्सर खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं
निक्की तंबोली ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

नई दिल्ली: एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) पहले ही अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों लागों का दिल जीत चुकी हैं. हालांकि पिछले कुछ वक्त से वह अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. निक्की ने अब एक बार फिर से सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस बार बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने अपना बेडरूम वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ग्रीन कलर का सिल्क गाउन पहने कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं.

Nikki Tamboli लगातार चर्चा में बनी हुई हैं 

निक्की 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद से ही उन्हें घर-घर में लोकप्रियता हुई. निक्की ने भले ही ज्यादा टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम न किया हो, लेकिन अक्सर अपने नए लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

उन्होंने साउथ फिल्मों से लेकर हिंदी टीवी इंडस्ट्री तक अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे हैं. निक्की सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया और पहले से ज्यादा बोल्ड अवतार देखने को मिलता रहता है.

बेडरूम में दिखा निक्की तंबोली का बोल्ड लुक

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में निक्की काफी बोल्ड लग रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है.

यहां वह अपनी अदाओं से लोगों के होश उड़ाती नजर आ रही हैं. इस दौरान वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. कुछ ही घंटों में ही निक्की के वीडियो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. वहीं, ज्यादातर यूजर्स उनके इन लुक पर को हॉट बताते हुए कमेंट्स कर रहे हैं. 

इस म्यूजिक वीडियो में नजर आईं निक्की

निक्की तंबोली के करियर की बात करें तो इस समय उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल रहे हैं. खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में कंटेस्टेंट के तौर पर भी दिखाई देंगी. हाल ही में उनका गाना 'एक हसीना ने' रिलीज हुआ है.

ये भी पढ़ें- बढ़ती जा रही है आमना शरीफ की बेबाकी, अब सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़