स्वतंत्रता दिवस के मौके पर निमरत कौर ने आजादी को लेकर कही बड़ी बात

निमरत कौर ने हाल हाल ही में कहा है कि कैसे हम सभी को चल रहे कोविड-19 महामारी के बीच अलग-अलग तरीकों से स्वतंत्रता से वंचित किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2021, 11:26 PM IST
  • निमरत कौर ने हाल ही में आजादी पर बात की है
  • निमरत ने कहा आजादी से हम अलग तरह से वंचित रहे
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर निमरत कौर ने आजादी को लेकर कही बड़ी बात

नई दिल्ली: 15 अगस्त के मौके पर देशभर में पूरे जोश के साथ 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया गया है. सभी ने एक दूसरे को इस दिन पर बधाई दी. फिल्मी हस्तियां भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर (NImrat Kaur) ने साझा किया कि कैसे हम सभी को चल रहे कोविड-19 महामारी के बीच अलग-अलग तरीकों से स्वतंत्रता से वंचित किया गया है.

आजादी से अलग-अलग तरीकों से रहे वंचित- निमरत

निमरत के कहा, "आजादी एक ऐसी चीज है जिससे हम सभी अलग-अलग तरीकों से वंचित रहे हैं. चलने की आजादी, लोगों से मिलने की, गले लगाने की आजादी. मुझे आजादी की अवधारणा महसूस होती है. बता दें कि निमरत कौर के दिवंगत पिता भारतीय सेना का हिस्सा रहे थे. एक्ट्रेस का कहनी है, "हमें अपने पूर्वजों द्वारा भारत की स्वतंत्रता के लिए किए गए बलिदानों को कभी नहीं भूलना चाहिए."

अभिनेत्री ने याद दिलाए पूर्वजों के बलिदान

उन्होंने आगे कहा, "हमें उन बलिदानों को याद रखना चाहिए जो हमारे पूर्वजों ने हमें आज यहां तक पहुंचाने के लिए किए हैं. अभिनेत्री ने यह भी बताया कि कैसे वह चल रही महामारी के दौरान किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेती हैं. उनका कहना है कि वह सिर्फ भगवान का शुक्रिया अदा करती हैं.

किसी चीज को हल्के में नहीं लेतीं निमरत

निमरत ने कहा, "आज के समय में मैं किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेती और मैं बुनियादी चीजों के लिए भगवान की बहुत आभारी हूं कि मैं लोगों से मिलना और उनसे बात करना पसंद करती हूं. हमसे बहुत कुछ छीन लिया गया है. यह बहुत दिलचस्प समय है जब हमारे जीने के बुनियादी तौर-तरीकों को चुनौती दी गई है."

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं निमरत

निमरत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'दासवी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म  की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में अभिषेक बच्चन और यामी गौतम को भी लीड रोल में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 12 Finale: पवनदीप ने सबके सामने अरुणिता को दिया फूल, इस ट्विस्ट ने किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़