फिर कयामत ढा रही हैं नोरा फतेही, इस लुक से नहीं हटा पाएंगे नजरें

नोरा फतेही अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार फिर से वह अपने न्यू लुक के कारण खबरों में आ गई हैं. उन्होंने यह नया अवतार फैंस के साथ खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2022, 05:29 PM IST
  • नोरा फतेही का पर्पल लुक काफी चर्चा में हैं
  • नोरा ने हाल में कोरोना वायरस को मात दी है
फिर कयामत ढा रही हैं नोरा फतेही, इस लुक से नहीं हटा पाएंगे नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. कभी उनका डांस लोगों को आकर्षित करता है, तो कभी नोरा का स्टाइलिश अवतार. ऐसे में अब एक बार फिर से वह अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं, जिसे उन्होंने हाल ही में खुद फैंस के साथ शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं नोरा

नोरा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से लेकर वह अपनी निजी जिंदगी तक की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इस बार वह अपने लेटेस्ट लुक के कारण चर्चा में हैं. इसमें उन्हें पर्पल कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है. इसक साथ उन्होंने डार्क पिंक कलर का हैंडबैग लिया है बालों को खुला छोड़ा है.

हॉट दिख रही हैं नोरा

नोरा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और गले में एक छोटा सा नेकपीस पहना है. उन्होंने इसके साथ ब्लैक सनग्लासेस भी लगाए हैं. इस लुक में नोरा काफी हॉट दिख रही हैं. उनका यह लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

काम पर लौटीं नोरा

बता दें कि नोरा कोरोना वायरस को मात देकर एक बार फिर से अपने काम पर लौट गई हैं. उन्हें हाल ही में इसी लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था. ऐहतियात के तौर पर उन्होंने चेहरे पर ब्लैक कलर का मास्क भी पहना हुआ था. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी को कई पोज भी दिए थे.

गुरु रंधावा के गाने में दिखी थीं नोरा

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो 'डांस मेरी रानी' में देखा गया था. इस सॉन्ग में भी नोरा ने अपनी दिलकश अदाओं के अलावा डांस से भी दर्शकों का खूब दिल जीता. इस सॉन्ग में नोरा का एक अलग अवतार देखने को मिला था.

ये भी पढ़ें- रिवीलिंग जीन्स पहन संजीदा शेख ने दिखाई सिजलिंग अदा, दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़