'सइंया जी' सॉन्ग को मिली इस उपलब्धि को देख बेहद खुश हैं नुसरत भरुचा, जाहिर की प्रतिक्रिया

नुसरत भरुचा ने अपनी दिलकश अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाया है. पिछले ही दिनों उन्हें सॉन्ग 'सइयां जी' में देखा गया था. जिसे अब शानदार प्रतिक्रिया हासिल हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2021, 08:33 PM IST
  • नुसरत को हनी सिंह के साथ 'सइयां जी' गाने में देखा गया
  • अब नुसरत के इस गाने ने नई उपलब्धि हासिल कर ली है
'सइंया जी' सॉन्ग को मिली इस उपलब्धि को देख बेहद खुश हैं नुसरत भरुचा, जाहिर की प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा को पिछले ही दिनों यो यो हनी सिंह के नए ट्रैक 'सइयां जी' में अपनी दिलकश अदाओं अदाओं का जादू बिखरते हुए देखा गया था. इस गाने के रिलीज होते ही यह सुपरहिट साबित हो गया है. अब नुसरत के इस गाने ने यूट्यूब पर 40 करोड़ व्यूज पार कर लिए हैं. 

हनी सिंह के साथ दिखीं नुसरत

वीडियो में रैपर के साथ अभिनेत्री नुसरत भरूचा भी डांस करती नजर आ रही हैं. नुसरत ने इस मौके पर कहा, "सॉन्ग 'सइयां जी' का 40 करोड़ व्यूज पार करना मेरे लिए वाकई में एक खास पल है. हनी सिंह सर और मैंने अब तक जिन भी गानों पर काम किया है, उन्हें काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं, लेकिन हमारे पहले किसी सिंगल का इस बुलंदी पर पहुंचना मेरे लिए काफी बड़ी बात है."

जनवरी में रिलीज हुआ था गाना

बता दें कि इस गाने को जनवरी में रिलीज किया गया है. नुसरत और हनी सिंह की जोड़ी का कमाल इससे पहले 'छोटे छोटे पेग' और 'दिल चोरी' जैसे गानों में भी दिख चुका है.

अब अपने इस गाने को लेकर नुसरत कहती हैं, "यह एक खास सहयोग रहा क्योंकि यह किसी फिल्म का हिस्सा नहीं, बल्कि एक सिंगल रहा. इसमें फिल्म के किसी किरदार की बात नहीं की गई." 

शूटिंग के समय को किया याद

नुसरत ने आगे कहा, "इसकी अपनी एक अनूठी शैली थी और एक कलाकार के तौर पर किसी ऐसे चरित्र की तह तक पहुंच जाना काफी रोमांचक है, जो असल जिंदगी में आपके बिल्कुल विपरीत हो. गाने की पूरी शूटिंग, इसके लोकेशन और टीम ने मेरे अनुभव को और भी मजेदार बना दिया था. मैं इसका पूरा श्रेय हनी सर और उनकी क्रिएटिव टीम को देना चाहूंगी."

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में नुसरत

नुसरत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म में 'छोरी' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 'हुड़दंग', 'जनहित में जारी' और 'रामसेतु' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. फैंस उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, जानिए किस शो ने किसे दी मात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़