नुसरत भरूचा के लिए खास है 'छोरी', ये संदेश देकर खुश हुईं एक्ट्रेस

नुसरत भरूचा ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'छोरी' को सिर्फ अपने दम पर संभाला. फिल्म में दर्शक और समीक्षक उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2021, 06:16 PM IST
  • नुसरत भरूचा की 'छोरी' पसंद की जा रही है
  • एक्ट्रेस का कहना है कि ये रोल चुनौतिपूर्ण था

ट्रेंडिंग तस्वीरें

नुसरत भरूचा के लिए खास है 'छोरी', ये संदेश देकर खुश हुईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) के लीड रोल वाली फिल्म 'छोरी' को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. इसे समीक्षकों से भी खूब सराहना हासिल हुई. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर पूरी फिल्म को सफल बनाया है. इसे लेकर अब एक्ट्रेस का कहन है कि इस तरह की फिल्म को अकेले ही निभाना चुनौतीपूर्ण और समृद्ध अनुभव था.

पहली बार निभाया ऐसा किरदार

अपनी पहली एकल मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'छोरी' के बारे में बात करते हुए नुसरत ने कहा, "इस तरह की फिल्म को अकेले ही निभाना कठिन और समृद्ध अनुभव था. यह हमेशा सबसे कठिन फिल्मों में से एक रहेगी जो मैंने अब तक की है." बता दें कि 'छोरी' एक हॉरर फिल्म है, जो एक दमदार सामाजिक संदेश देती है.

नुसरत ने बताया अहम फिल्म

नुसरत इसे अपने करियर की अहम फिल्म बताया है. इसे लेकर एक्ट्रेस ने कहा, "फिल्म 'छोरी' वास्तव में मेरे करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है और फिल्म को जिस तरह का प्यार मिल रहा है वह बहुत उत्साहजनक है."

'छोरी' से जिम्मेदार संदेश देने के लिए खुश हैं एक्ट्रेस 

उन्होंने आगे कहा, "मैं वास्तव में खुश हूं कि 'छोरी' के साथ, मैं एक जिम्मेदार संदेश दे सकी, जो समय की जरूरत है. यह कोई डरावनी फिल्म नहीं है, यह एक परिप्रेक्ष्य वाली फिल्म है, जो एक सामाजिक बुराई को प्रकाश में लाती है."

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं नुसरत

नुसरत के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें फिल्म 'जनहित में जारी' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह अक्षय कुमार के साथ 'राम सेतु' और 'हुड़दंग' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- TRP List: 'अनुपमा' की कहानी ने फिर जीता दिल, कायम है इन शोज का जलवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़