नुसरत भरूचा ने कट स्लीव ड्रेस में कराया सिजलिंग फोटोशूट, अदाओं से किया मदहोश

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी कातिल अदाओं ने फिर से फैंस को घायल कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2021, 12:41 PM IST
  • कट स्लीव ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं नुसरत
  • नुसरत भरूचा ने फिर कराया बोल्ड फोटोशूट
नुसरत भरूचा ने कट स्लीव ड्रेस में कराया सिजलिंग फोटोशूट, अदाओं से किया मदहोश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी फिल्म छोरी (Chhori) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में फैंस एक्ट्रेस के किरदार और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. 

फिल्म 'छोरी' को लेकर छाई हुईं हैं नुसरत

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि नुसरत अपनी फिल्मों के साथ अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. इसी बीच नुसरत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी कातिल अदाओं ने फिर से फैंस को घायल कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- हुमा कुरैशी ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, डीप नेक ब्लाउज में बरपाया कहर

यूं किया लुक को कंप्लीट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

फोटोज में देखा जा सकता है कि नुसरत कट स्लीव धोती स्कर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है. हेयरस्टाइल की बात करें तो नुसरत ने बालों को बांधा हुआ है. ज्वेलरी के नाम पर अभिनेत्री ने सिर्फ नेकपीस कैरी किया हुआ है. 

किलर पोज देती दिखीं नुसरत 

नुसरत ने एक साथ अपनी पांच तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग एंगल में पोज देती दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इन फोटोज से फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस का एटीट्यूड काबिल तारीफ है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स एक्ट्रेस के इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, लोग उनके इस अवतार के भी दीवाने हो गए हैं. 

नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नुसरत  के चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. बता दें कि एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से फैंस को रूबरू करवाती हैं. 

ये भी पढ़ें- अरुणिता कांजीलाल ने दिखाईं दीपिका पादुकोण जैसी अदाएं, लंदन की सड़कों पर किया 'Ghoomar' सॉन्ग पर डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़