नुसरत भरुचा का हो चुका है भूतों से सामना! एक्ट्रेस ने सुनाया जिंदगी का सबसे डरावना किस्सा

नुरसत अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'छोरी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी दौरान अब एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के सबसे डरावने किस्से का खुलासे किया है. जब उन्होंने किसी अजीब चीज को महसूस किया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2021, 05:13 PM IST
  • नुसरत भरुचा ने जिंदगी का सबसे डरावना किस्सा सुनाया
  • नुसरत को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है

ट्रेंडिंग तस्वीरें

नुसरत भरुचा का हो चुका है भूतों से सामना! एक्ट्रेस ने सुनाया जिंदगी का सबसे डरावना किस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हॉरर 'छोरी' (Chhorii) के लिए खूब तारीफें बटोर रही हैं. फिल्म में नुसरत के किरदार और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. दर्शकों और समीक्षकों ने भी इसे खूब सराहा है. एक्ट्रेस अब अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच उन्होंने कुछ ऐसा बताया जिसे जानकर सभी हैरान हैं.

आज तक डरी हुई हैं नुसरत

प्रमोशन के दौरान जब नुसरत से पूछा गया कि क्या वह असल जिंदगी में भूतों पर विश्वास करती हैं? तो उन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे डरावने अनुभव का खुलासा किया. नुसरत ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक ऐसी घटना हो चुकी है, जिसकी वजह से वह आज तक डरी हुई हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि उस दिन वह 30 सेकंड के अंदर होटल के कमरे से भाग गई थीं.

दिल्ली के होटल में रुकी थीं नुसरत

नुसरत ने बताया कि वह बचपन में भूतों पर यकीन रखती थीं. लेकिन दिल्ली के एक होटल के कमरे में उन्होंने इसे महसूस किया. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा, 'एक बार मैं किसी काम से दिल्ली आई थी. मैं वहां के एक होटल में रुकी थी. उस होटल के कमरे में मैंने कुछ अजीब सा महसूस किया. वहां एक छोटा सा वॉर्डरोब था जहां मैंने अपने कपड़े रख दिए.'

नुसरत ने सुनाया डरावना किस्सा

नुसरत ने आगे कहा, 'मैंने वहां रखे एक टेबल पर अपना सूटकेस खोलकर छोड़ दिया था. इसके बाद मैं जाकर सो गई. लेकिन जब मैं सोकर उठी तो मैंने देखा कि मेरा सूटकेस नीचे पड़ा है और सारे कपड़े कमरे में फैले हुए थे. मुझे अच्छी तरह याद है कि मैंने सूटकेस वैसा नहीं छोड़ा था जैसा मुझे मिला. वहां कुछ तो ऐसा था जो नॉर्मल नहीं था. मुझे अपनी जान का खतरा महसूस हुआ और मैंने 30 सेकंड में वो होटल छोड़ दिया.'

जिंदगी का सबसे डरावना अनुभव

नुसरत ने आगे कहा, 'मेरे स्टाफ ने मुझे वहां से चलने के लिए ही कहा. हम तुरंत वहां से निकल गए. ये मेरी जिंदगी का सबसे डरावना अनुभव था.'

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं नुसरत

नुसरत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं जल्द ही उन्हें 'जनहित में जारी' और 'हुड़गंद' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सारा अली खान के बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत, बुरी तरह भड़क पड़ीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़