नुसरत भरूचा ने लगाया हॉटनेस का तड़का, ब्राउन शर्ट पहन दिए बोल्ड पोज

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2021, 03:26 PM IST
  • नुसरत ने ब्राउन शर्ट में शेयर की बोल्ड तस्वीरें
  • नुसरत की फोटोज देख फैंस बोले- 'वाह मैडम जी'
नुसरत भरूचा ने लगाया हॉटनेस का तड़का, ब्राउन शर्ट पहन दिए बोल्ड पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं. ने अपने दम पर काफी कम समय में एक अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपने अभिनय और अलग अंदाज के चलते करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं नुसरत

फिल्मों के अलावा नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अपने चाहने वालों के साथ किसी न किसी जरिए जुड़ी रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस की धड़कने बढ़ा देती हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाते हैं.

ब्राउन कलर की शर्ट पहन दिए हॉट पोज

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर कर फैंस के बीच खलबली पैदा कर दी. हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने की करण जौहर की तारीफ, 'शेरशाह' के लिए लिखा खास मैसेज

नुसरत का बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस बार उन्होंने ब्राउन कलर की शर्ट में बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही छा गईं.

अलग-अलग पोज देती दिखीं एक्ट्रेस

फोटोज शेयर करते हुए नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने कैप्शन में लिखा, 'ब्राउन कुड़ी'. इन फोटोज में नुसरत अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. फैंस का सारा ध्यान अपनी तरह खींचने के लिए उन्होंने फोटोज में बाल ओपन किए हुए हैं और न्यूड मेकअप किया हुआ है. नुसरत की फोटोज पर सेलेब्स के साथ फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. उनकी इन तस्वीरों को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- नुसरत जहां बनीं मां, घर आया नन्हा मेहमान

काम की बात करें तो नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. नुसरत पिछली बार राजकुमार राव के साथ फिल्म छलांग में नजर आईं थीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़