Nusrat Jahan: TMC सांसद ने फिर कराया हॉट फोटोशूट, सोफे पर बैठ दिखाई कातिलाना अदाएं

Nusrat Jahan Photoshoot: नुसरत जहां एक बार फिर से अपने हॉट लुक्स की चर्चा में हैं. इस बार एक्ट्रेस ने ब्रालेट टॉप में सिजलिंग फोटोशूट कराया है, जो तेजी से वायरल होने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 09:44 AM IST
  • नुसरत जहां का दिखा सिजलिंग स्टाइल
  • नुसरत की अदाओं ने किया मदहोश

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Nusrat Jahan: TMC सांसद ने फिर कराया हॉट फोटोशूट, सोफे पर बैठ दिखाई कातिलाना अदाएं

नई दिल्ली: बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां (Nusrat Jahan) आज देशभर में एक जाना माना नाम हैं. उन्होंने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में कई बेहतरीन किरदारों को पर्दे पर उतारा है. वहीं, राजनीति में भी नुसरत ने अपनी छाप छोड़ी. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने हॉट और ग्लैमरस लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहने लगी हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर उनके नए लुक्स वायरल होते रहते हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस की अदाओं ने हर किसी को मदहोश कर दिया है.

काफी हॉट दिख रही हैं Nusrat Jahan

लेटेस्ट फोटोज में नुसरत डेनिम का क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं, जिस पर फर्र वर्क किया गया है. इसके साथ उन्होंने हैवी सीक्वेंस वाला ट्राउजर पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी ग्लिटरी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और गले में डायमंड का चोकर सेट कैरी किया है. इन फोटोज में नुसरत बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है.

एक बच्चे की मां होने के बावजूद फिट हैं नुसरत

नुसरत अक्सर ही फैंस के साथ अपनी इस तरह की हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनकी खूबसूरती को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं. एक्ट्रेस ने खुद को फिर से बिल्कुल फिट कर लिया है. अब उनके इस लुक की भी तारीफें करते हुए फैंस ने खूब कमेंट्स किए हैं.

निजी जिंदगी के कारण विवादों में रहीं नुसरत

नुसरत अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा फोटोशूट्स और निजी जिंदगी की वजह से खबरों में रही हैं. खासतौर पर निखिल जैन से उनका अलग होना और बंगाली एक्टर यश दास गुप्ता के साथ एक्ट्रेस का रिश्तों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. इसके बाद से ही वह और ज्यादा पॉपुलर हुईं. आज नुसरत को घर-घर में एक खास पहचान मिल गई है.

ये भी पढ़ें- Kavita Krishnamurthy की आवाज कई सालों तक होती रही रिप्लेस, फाइनल एल्बम में होती थी इस गायिका की आवाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़