बिहार में Pathaan के रिलीज पर भड़का विवाद, भाजपा मंत्री की खुली चेतावनी

Boycott Pathaan: भाजपा मंत्री ने बिहार में 'पठान' के रिलीज को लेकर बड़ा ऐलान किया है. मंत्री के अनुसार फिल्म सनातन धर्म को गलत तरीके से दिखाती है. ऐसे में बिहार में फिल्म के रिलीज पर रोर लगाने की भी पूरी तैयारी की गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 01:47 PM IST
  • बिहार में 'पठान' को लेकर विवाद
  • सिनेमाघरों के बाहर होगा हंगामा
बिहार में Pathaan के रिलीज पर भड़का विवाद, भाजपा मंत्री की खुली चेतावनी

Pathaan Controversy: 'पठान' को लेकर विवाद में एक और ट्विस्ट आ गया है. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बिकनी रंग पर तंज कसा. अपना सुर बुलंद करते हुए उन्होंने भगवा रंग की बिकनी पर ऐतराज जताया. ऐसे में उनके ताल से ताल मिलाते हुए कई नेता फिल्म का विरोध करने लगे. ऐसे में बिहार के मंत्री का भी बयान सामने आया है.

भाजपा मंत्री का ऐलान

भाजपा के मंत्री हरि भूषण ठाकुर बलोच ने Pathaan को बिहार में रिलीज होने से रोकने की धमकी दी है. बलोच का आरोप है कि फिल्म ने सनातन संस्कृति को कमजोर करने का गंदा प्रयास किया है. भगवा रंग हमारे धर्म का प्रतीक है. उसका अपमान नहीं होने देंगे.

भगवा रंग को बताया बेशर्म

हरि भूषण ठाकुर बलोच ने आगे कहा कि सूर्य, आग और बलिदान का रंग भगवा है. इसी रंग को गाने में बेशर्म बताया गया है. जो कि बहुत गलत है और इस पर सवाल उठाए जाने चाहिए. एक्ट्रेस ने बेहद अश्लील कपड़े पहने हैं इसलिए फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठाई जा रही है.

बिहार में नहीं होगी रिलीज

हरि भूषण ने आगे ऐलान किया कि फिल्म को बिहार में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. सिनेमाघरों के बाहर कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करेंगे. ऐसे में विवाद की इस आग को फिर से विरोध की हवा मिल गई है ऐसे में आग और भड़कने का दावा भी कई संस्थान कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की नकल करना पड़ा जाह्नवी कपूर को महंगा, पहन बैठीं भगवा रंग की ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़