मां श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुईं जाह्नवी कपूर, लिखा आंखें नम कर देने वाला पोस्ट

कुछ देर पहले ही जाह्रवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मां-बेटी मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2021, 01:21 PM IST
  • श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर जाह्नवी हुईं इमोशनल
  • फोटो शेयर कर कहा- सब कुछ आपके लिए है
मां श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुईं जाह्नवी कपूर, लिखा आंखें नम कर देने वाला पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) ने साल 2018 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. आज भी उनकी दिलकश अदाएं फैंस के दिलों पर बसती हैं. आज श्रीदेवी (Sridevi) की बर्थ एनिवर्सरी है, इस भावुक दिन को याद लाडली जाह्नवी कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है.

इमोशनल हुईं जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है. आज वह किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं, एक्ट्रेस ने अपने दम पर करोड़ों फैंस का दिल जीता है. 

ये भी पढ़ें- फिल्म 'हेलमेट' की शूटिंग पूरी होने पर अपारशक्ति ने बताई खास बात

इसी बीच जाह्नवी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.आज श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर उनके बच्चे और फैंस याद कर रहे हैं. श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर जाह्रवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

डेथ एनिवर्सरी पर शेयर किया था पोस्ट

कुछ देर पहले ही जाह्रवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मां-बेटी मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. फोटो साझा कर जाह्रवी ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मम्मा. मैं आपको बहुत मिस करती हूं. सब कुछ आपके लिए है, हमेशा और रोज. आई लव यू'. 

ये भी पढ़ें- एक घटना के बाद ताउम्र इस एक्टर से श्रीदेवी रहीं नाराज

श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस के फैंस उन्हें एक बार फिर याद कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर के इस पोस्ट को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और फैंस के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. 

छोटी बेटी खुशी ने भी शेयर किया पोस्ट

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने भी मां को याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बोनी कपूर और श्रीदेवी की तस्वीर शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं आपको रोज मिस करती हूं'.

4 साल की उम्र में की करियर की शुरुआत

बता दें कि श्रीदेवी (Sridevi) ने महज 4 साल की उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रखा. उन्होंने 1967 में थिरुमुघम की फिल्म 'थुनाईवन' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.  दिलचस्प बात तो यह है कि महज 13 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने तमिल फिल्म 'मोन्दरु मूडीचु' में रजनीकांत की सौतेली मां का किरदार निभाया था.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं जाह्नवी

जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'रूही' में नजर आई हैं, जिसमें उन्हें दर्शकों और समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है. इन दिनों वह 'गुड लक जेरी' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा उन्हें 'दोस्ताना 2' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी देखा जाने वाला है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़