भारत पर आया कोरोना संकट, तो इस पाकिस्तानी एक्टर ने उठाया ये कदम

भारत इस समय कोरोना वायरस के कारण काफी मुश्किलों से जूझ रहा है. दुनियाभर के लोग भारत के लिए दुआ कर रहे हैं. अब पाकिस्तान एक्टर अली जफर ने भी भारत के लिए दुआ करना शुरू कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2021, 10:58 AM IST
  • कोरोना वायरस के कारण पूरे भारत में हाहाकार मची हुई है
  • पाकिस्तान एक्टर अली जफर ने भारत के लिए दुआ की है
भारत पर आया कोरोना संकट, तो इस पाकिस्तानी एक्टर ने उठाया ये कदम

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से भारत किन परिस्थितियों से गुजर रहा है यह बात किसी से छिपी नहीं. इस मुश्किल समय में दुनियाभर में मौजूद सभी देश भारत के दुआ कर रहे हैं. ऐसे में अब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ने भी भारत वासियों की सलामती के लिए दुआएं करना शुरू कर दिया है.

अली जफर ने की दुआ

हाल ही में पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर ने भारत के लिए एक वीडियो संदेश शेयर किया, जिसमें उन्होंने कोविड-19 से जूझ रहे देश के लिए अपनी चिंता जाहिर की और साथ ही इससे उभरने के लिए प्रार्थना भी की. भारत कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है, जिससे निकलने के लिए दुआं मांगते हुए अली जफर ने वीडियो संदेश जारी किया है.

ये भी पढ़ें- बेहद खूबसूरत हैं प्रेम चोपड़ा की नातिन, इनकी अदाएं देख भूल जाएंगे बॉलीवुड हसीनाओं के जलवे

अली ने दिया खूबसूरत संदेश

हिंदी और उर्दू दोनों ही भाषाओं में बोलते हुए अली जफर ने कहा, "भारत के लोग, आप ऐसे कठिन समय और दर्द का सामना कर रहे हैं, जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता. पाकिस्तान में भी लोग परेशान हैं. शायद ये कठिन समय हमें समझाएगा कि मानवता क्या है और यह फैक्ट है कि मानवता से बड़ा कुछ भी नहीं है."

भारत के मुश्किल वक्त में अली ने दिया साथ

उन्होंने आगे कहा, "इन कठिन समय में, पाकिस्तान के लोग और मैं आपके साथ खड़े हैं और आपकी सलामती की दुआ करते हैं. हम सभी ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि हमारी मुश्किलें जल्द ही दूर हो जाएं और भारत, पाकिस्तान और दुनिया में हर जगह खुशियां हों. आइए सभी एक साथ खड़े हों और इन कठिन समय के दौरान एक-दूसरे के लिए प्रार्थना करें."

कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखे अली

बता दें कि अली जफर ने बॉलीवुड में एक अभिनेता के तौर पर कई फिल्मों में काम किया है. उन्हें 'डियर जिंदगी', 'तेरे बिन लादेन', 'मेरे ब्रदर की दुल्हनिया' और 'किल दिल' सहित कई लोकप्रिय फिल्मों में देखा जा चुका है. अभिनय के साथ ही वह एक बेहतरीन सिंगर भी हैं.

ये भी पढ़ें- एक्टर दलीप ताहिल के बेटे ध्रुव हुए ड्रग्स केस में गिरफ्तार, पुलिस के सामने आए कई सबूत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़